close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस में विवाद से नाराज उर्मिला मातोंडकर, थाम सकती हैं शिवसेना या बीजेपी का हाथ!

गोपनीय पत्र के बाहर आने के बाद से अब उर्मिला काफी नाराज हैं. उर्मिला के करीबियों की मानें तो वह जल्द ही कांग्रेस को छोड़कर दूसरी पार्टी का दामन थाम सकती हैं...

कांग्रेस में विवाद से नाराज उर्मिला मातोंडकर, थाम सकती हैं शिवसेना या बीजेपी का हाथ!

नई दिल्ली: हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में उत्तरी मुंबई से कांग्रेस की प्रत्याशी रहीं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. क्योंकि हाल ही में उनका एक लेटर सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ही हार का ठीकरा फोड़ा है. लेकिन इस गोपनीय पत्र के बाहर आने के बाद से अब उर्मिला काफी नाराज हैं. उर्मिला के करीबियों की मानें तो वह जल्द ही कांग्रेस को छोड़कर दूसरी पार्टी का दामन थाम सकती हैं. 

अब उर्मिला के करीबी सूत्र बताते हैं, 'उर्मिला को बीजेपी और शिवसेना की तरफ से पार्टी ज्वाइन करने के लिए फिलर्स मिले हैं. उर्मिला इस बारे में सीरियसली सोच रही हैं. वहीं राज ठाकरे की पार्टी ने भी उर्मिला में दिलचस्पी दिखाई है, क्योंकि मराठी मुलगी, मुस्लिम हस्बैंड और जानी मानी अभिनेत्री होना, ये खुबिया किसी भी पार्टी के लिए वेल्यू एडिशन हैं.' 

उर्मिला मातोंडकर का छलका दर्द, लेटर में लिखा, 'गैरों ने नहीं कांग्रेस नेताओं ने ही मुझे हरवा दिया'

कांग्रेसी नेताओं को किया अवॉइड 
वहीं मुंबई कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया की उर्मिला कांग्रेस का साथ छोड़ेंगी ये लगभग तय हो चुका है, क्योंकि वे कांग्रेसी नेताओं के फोन कॉल को अवॉइड कर रही हैं. अब आनेवाले दिनों में उर्मिला अपने अगले कदम का खुलासा कर सकती हैं.

बता दें कि उर्मिला उनके एक गोपनीय लेटर के निरुपम बनाम देवरा लड़ाई में उन्हें घसीटे जाने को लेकर नाराज हैं. जी न्यूज को भेजे गए मैसेज में उर्मिला ने अपनी नाराजगी जताई है. उर्मिला ने अपना गुस्सा जताते हुए कहा, "ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है की एक गोपनीय खत को सार्वजनिक कर दिया गया है. हर पार्टी में मसले सुलझाए जाते हैं. मैंने देश सेवा के लिए कांग्रेस ज्वाइन की थी न की किसी पर्सनल इंट्रेस्ट या एजेंडे  के लिए.''  इसके आगे उर्मिला ने कहा, ''मैंने मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष को पार्टी की बेहतरी के लिए ये खत लिखा था. ये बात महत्त्वपूर्ण है की पार्टी के प्रति अपनी प्रतिबद्धतता और  वफादारी के तहत ये लेटर चुनावी नतीजों या एग्जिट पोल आने के पहले लिखा गया था."  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें