इस खूबसूरत हसीना के साथ जॉन अब्राहम कर रहे हैं 'पागलपंती', तस्वीरें हुई वायरल
Advertisement

इस खूबसूरत हसीना के साथ जॉन अब्राहम कर रहे हैं 'पागलपंती', तस्वीरें हुई वायरल

तस्वीरों को देखकर आप भी हो सकते हैं बेकरार, शुरू होगा 'पागलपंती' का दौर

जॉन अब्राहम इन दिनों तीन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं, फोटो साभार: INSTAGRAM@Johnabraham

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम जहां पिछले कुछ दिनों से लगातार 'बाटला हाउस' की शूटिंग की चलते पुलिस अफसर की वर्दी में स्पॉट हो रहे थे, लेकिन अब वह एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. जॉन एक बॉलीवुड हसीना के साथ 'पागलपंती' करते पाए जा रहे हैं. अरे नहीं नहीं जॉन ऐसा कुछ नहीं कर रहे जिसे सुनकर आपको अपने स्टार के लिए कोई इंबेरिस फील आए. बल्कि जॉन तो अपनी नेक्स्ट फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ नजर आने वाली हैं ब्यूटीफुल गर्ल उवर्शी रोतेला. 

जॉन अब्राहम इस वक्त फिल्म पागलपंती की शूटिंग में व्यस्त हैं. खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग 17 फरवरी से शुरू होने वाली थी. इसके बाद पहली बार इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. शूटिंग सेट से इन मस्तीभरी तस्वीरों को उर्वशी ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. 

fallback
यह तस्वीरें आईं सामने, फोटो साभार: INSTAGRAM@urvashirautela

इस तस्वीर के केप्शन में उन्होंने ने 'पागलपंती' लिखा है. जिसके बाद यह क्लियर हो गया कि जॉन अब्राहम के साथ उर्वशी रौतेला ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म के डायरेक्टर अनीज बज्मी हैं. जैसा कि नाम से ही पता लगाया जा सकता है कि यह एक कॉमेडी फिल्म है. 

fallback
यह तस्वीरें आईं सामने, फोटो साभार: INSTAGRAM@urvashirautela

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम की यह फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है. फिल्म को भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, कुमार मनघट और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसमें उर्वशी रोतेला और जॉन अब्राहम लीड रोल में होंगे लेकिन इनके साथ इलियाना डि क्रूजा, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, और सौरभ शुक्ला भी काफी एहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. 

fallback
यह तस्वीरें आईं सामने, फोटो साभार: INSTAGRAM@urvashirautela

वहीं हाल ही में खबर आई थी की अनिल कपूर भी 'पागलपंती' में शामिल हो गए हैं. यह फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी. गौरतलब है कि जॉन अब्राहम इस फिल्म के साथ 'बाटला हाउस' की शूटिंग भी खत्म करने में बिजी हैं. इसके साथ ही उनकी फिल्म 'रॉ' भी अभी मेकिंग स्टेज पर है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news