Zee Rozgar Samachar

VIDEO: जानिए वरुण धवन को कौन भेजता है न्यूड फोटोज? चैट शो में हुआ खुलासा

वरुण धवन हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर सोशल मीडिया पर आए एक कमेंट के चलते चर्चा में हैं, वहीं उन्होंने एक अजीब बात बता कर सबको चौंका दिया है...

VIDEO: जानिए वरुण धवन को कौन भेजता है न्यूड फोटोज? चैट शो में हुआ खुलासा
वरुण और आलिया की एक साथ चौथी फिल्म है 'कलंक'. (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: कम ही समय में बॉलीवुड में सुपरस्टार का तमगा हासिल करने वाले एक्टर वरुण धवन सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी बात का खुलासा किया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. वरुण को इनबॉक्स में न्यूड फोटो भेजी जाती हैं. 

वैसे तो वरुण आए दिन अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी से सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर सोशल मीडिया पर आए एक कमेंट के चलते वह चर्चा में हैं, वहीं उन्होंने अपने इनबॉक्स से रिलेटेड यह अजीब बात बता कर सबको चौंका दिया है. जी हां! इस बात को वरुण ने खुद अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' में बताया है. देखिए यह वीडियो...

दरअसल अरबाज खान ने अपने शो 'पिंच' में बातचीत के दौरान वरुण को वह सारे हेट मैसेज पढ़कर सुनाए जो उन्हें लोग सोशल मीडिया पर भेजते हैं. वरुण इन सभी का जवाब बड़े कूल अंदाज में दिया. वरुण ने माना कि कुछ अगर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं तो उससे कहीं ज्यादा लोग उन्हें प्यार भरे मैसेज भेजते हैं. इसलिए वह नेगेटिव कमेंट करने वालों पर ध्यान नहीं देते. 

'कलंक' की रिलीज से पहले वरुण धवन ने कही बड़ी बात, बोले- 'एक परीक्षा है लेकिन...'

लेकिन वीडियो में हम देख सकते हैं कि जब अरबाज ने पूछा कि वरुण को सोशल मीडिया पर कौन सी चीज सबसे ज्यादा अपसेट करती है तो उन्होंने बताया कि कई लोग उन्हें ऑलमोस्ट न्यूड फोटोज इनबॉक्स करते हैं. उस समय उन्हें बहुत गुस्सा आता है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही मल्टीस्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कलंक' में लीड किरदार में नजर आने वाले हैं. 'कलंक' 17 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में वह एक बार फिर से आलिया के अपोजिट नजर आएंगे.   

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.