Vicky Katrina Viral Video: विक्की के साथ इंजॉय कर रही थीं कैटरीना, तभी शख्स ने आकर प्राइवेट मोमेंट को कर दिया डिस्टर्ब
Advertisement

Vicky Katrina Viral Video: विक्की के साथ इंजॉय कर रही थीं कैटरीना, तभी शख्स ने आकर प्राइवेट मोमेंट को कर दिया डिस्टर्ब

Vicky Katrina Viral Video: विक्की कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की कैटरीना एक-दूजे की बाहों में खोए हुए हैं और एक शख्स उन्हें जाकर डिस्टर्ब कर देता है.

फाइल फोटो

Vicky Katrina Viral Video: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और मशहूर अदाकार जब शादी के बंधन में बंधे तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और कुछ  लोगों को झटका भी लगा. क्योंकि ये कपल ऐसा था जिसने कभी अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं. ऐसे में जब इनकी शादी की खबरें भी सामने आई तो कई लोगों को यकीन ही नहीं हुआ. लेकिन शादी के बाद इस कपल का प्यार उमड़-उमड़ कर सामने आ रहा है. हाल ही में इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनो साथ में लोहड़ी मना रहे हैं.

विक्की कैटरीना का पुराना वीडियो

विक्की कैटरीना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की कैटरीना एक-दूजे की बाहों में खोकर बतौर कपल अपनी पहली लोहड़ी इंजॉय कर रहे हैं लेकिन तभी विक्की का एक दोस्त आता है और वो विक्की की पीठ थपथपाता है. विक्की कौशल पलट कर देखते हैं तो वो उनका दोस्त होता है और ऐसा देख कैटरीना का मुंह बन जाता है. विक्की भी कैटरीना को छोड़ अपने दोस्त के साथ टाइम बिताने लग जाते हैं.

 

 

न्यूयॉर्क में मनाया बर्थडे

विक्की कैटरीना आए दिन एक-दूजे के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में विक्की कौशल ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया. शादी के बाद अभिनेता का यह पहला जन्मदिन था, जिसे एक्टर ने अपनी पत्नी अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ सेलिब्रेट किया. खास बात यह थी कि अभिनेता ने अपना यह खास दिन न्यूयॉर्क में मनाया. इस दौरान विक्की के साथ उनके पत्नी कटरीना और उनके कुछ करीबी लोग नजर आए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 

विक्की ने कहा शुक्रिया

बर्थडे की तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, अपने पसंदीदा लोगों के साथ नए साल में प्रवेश किया. मेरा दिल अत्यंत हर्ष और कृतज्ञता से भर गया है. मुझे अपना प्यार और शुभकामनाएं भेजने के लिए आप सभी का धन्यवाद. प्यार प्यार और बहुत सारा प्यार. विक्की कौशल के इस पोस्ट पर उनके फैंस और इंडस्ट्री से उनके दोस्त लगातार बधाइयां दे रहे हैं. शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Trending news