प्रिया प्रकाश ने विक्की कौशल को सिखाया 'अंखियों से गोली मारना', वायरल हुआ Video
Advertisement
trendingNow1488342

प्रिया प्रकाश ने विक्की कौशल को सिखाया 'अंखियों से गोली मारना', वायरल हुआ Video

रिलीज से पहले फिल्म इंडस्ट्री के लिए 'उरी' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इसी स्क्रीनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

(फोटो साभार- Yogen Shah)

नई दिल्ली : साल की सबसे धमाकेदार शुरुआत विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' ने कर दी है. बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ रही इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स के बीच भी काफी सराहना मिल रही है. रिलीज से पहले फिल्म इंडस्ट्री के लिए 'उरी' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस स्क्रीनिंग में सभी बड़े सितारे पहुंचे थे. इसी स्क्रीनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विक्की कौशल के साथ वायरल सेंशेन प्रिया प्रकाश वारियर नजर आ रही हैं. 

फिल्म 'उरी' की स्पेशल स्क्रीमिंग में आई साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस वायरल अंदाज को विक्की कौशल भी ट्राई करते नजर आ रहे हैं. विक्की के इस क्यूट वीडियो को सभी बहुत पसंद कर रहे हैं. 

BOX OFFICE पर 'उरी' का तहलका, दूसरे दिन की कमाई में दिखा 40% का ग्रोथ

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Vicky Kaushal with viral girl Priya Varrier at the special screening on URI #vickykaushal #priyapvarrier #uriscreening #urithesurgicalstrike #whatsupbollywood @vickykaushal09 @priya.p.varrier

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली ही मलयालम फिल्‍म 'उरु उदार लव' के एक गाने से सुपरहिट हो गई थीं. इस गाने में वह अपने को-स्‍टार को आंखें से गोली मारते हुए नजर आ रही हैं. यह क्लिप उनके गाने के एक सीन से लिया गया है. 'उरु उदार लव' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. वहीं विक्की कौशल बॉलीवुड में अपने पैर जमाने शुरू कर चुके हैं. उनकी फिल्में फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news