इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा इनका VIDEO, डांस देख आप भी करेंगे तारीफ
Advertisement

इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा इनका VIDEO, डांस देख आप भी करेंगे तारीफ

इस फिल्म का एक मस्ती भरे सॉन्ग 'हाउली हाउली' इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने को लोगों ने बेहद पसंद किया है.

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं, दूसरी ओर इस फिल्म का एक मस्ती भरे सॉन्ग 'हाउली हाउली' इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने को लोगों ने बेहद पसंद किया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वहीं, इस गाने पर यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की एक लड़की का डांस इन दिनों इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा रहा है.

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो को Deep Brar नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा इसी महीने 15 तारीक को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 549,264 बार देखा जा चुका है. 'हाउली हाउली' गाने पर दीप बरार ने एक छोटे बच्चे के साथ मिलकर अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है. वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया, लेकिन दीप बरार द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की यह लड़की यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है. वह आए दिन इंडियन सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आती हैं और इंटरनेट पर उनके डांस का वीडियो पर काफी देखा जाता है.

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news