इंटरनेट पर धूम मचा रहा इस लड़की का VIDEO, लोग हुए इनके डांस के दीवाने
Advertisement
trendingNow1493258

इंटरनेट पर धूम मचा रहा इस लड़की का VIDEO, लोग हुए इनके डांस के दीवाने

'दिलबर' गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. 

12 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.  

अब जारी है 'दिलबर' गाने का जलवा
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्‍म 'सत्यमेव जयते' का एक गाना 'दिलबर' रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के बीच मशहूर हो गया था. सिंगर नेहा कक्‍कड़ की मखमली आवाज में इस रीमिक्‍स गाने का इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है और ऐसे में इस पर बनने वाली डांस वीडियो भी कम नहीं है. इस गाने पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही ने जबरदस्‍त डांस किया है. नोरा एक फेमस बेली डांसर हैं और इस गाने में उन्‍होंने इस हुनर का खूब इस्‍तेमाल किया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. 

12 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक डांसर दीपा लेंगर द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले साल 23 अक्टूबर को यूट्यूब पर DeepaDance द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,226,974 देखा जा चुका है. दरअसल दीपा एक डांसर हैं और अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में इस नए गाने पर कनिष्‍का के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफ मिल रही है. साथ ही दीपा ने अपने इस डांस के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.

बता दें, 'दिलबर' फिल्‍म 'सत्‍यमेव जयते' का गाना है, जिसे एक्‍ट्रेस नेहा कक्‍कड़, धवानी भानुशाली और इक्‍का ने गाया है. दरअसल यह गाना पुरानी फिल्‍म 'सिर्फ तुम' का फेमस गाना है, जिस पर सुष्मिता सेन थिरकती हुई नजर आई थीं. 'सिर्फ तुम' के इस गाने को सिंगर अल्‍का याग्निक ने अपनी आवाज दी थी और इसका संगीत समीर ने दिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news