फिर सुर्खियों में आईं जसलीन मथारू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका यह VIDEO

पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली जसलीन का जन्म मुंबई में 4 अप्रैल 1990 को हुआ था. बचपन से ही संगीत का शौक होने के चलते उन्होंने संगीत सीखना शुरू कर दिया. जब वो 16 साल की थीं तो अपने कॉलेज में बेस्‍ट फीमेल सिंगर का पुरस्‍कार जीता था.

फिर सुर्खियों में आईं जसलीन मथारू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका यह VIDEO
जसलीन का नाम 'बिग बॉस 12' से चर्चा में आया (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, जसलीन मथारू)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन इपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इसी दौरान उन्होंने एक नया वीडियो भी शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जसलीन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह अपने सिक्योरिटी गॉर्ड से बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देखते हैं कि जसलीन के फ्लेट का यह गॉर्ड अपने बाल लाल किए हुए हैं.

इसलिए गॉर्ड ने अपने बालों को किया लाल
दरअसल, जसलीन वीडियो में बता रही हैं कि वह हमेशा अपने सिक्योरिटी गॉर्ड को काले बालों में देखते थीं, लेकिन जब उसने अपना बाल लाल करवा लिया तो वह उससे बात करने चली आईं. वीडियो में जसलीन ने जब गॉर्ड से पूछा कि उसने अपना बाल लाल क्यों करवा लिया, तो गॉर्ड कहता है कि वह जसलीन का फैन है और इसलिए वह जसलीन की तरह अपने बालों को भी लाल करवा लिया. आप भी देखिए यह वीडियो-     

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

बता दें, पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली जसलीन का जन्म मुंबई में 4 अप्रैल 1990 को हुआ था. बचपन से ही संगीत का शौक होने के चलते उन्होंने संगीत सीखना शुरू कर दिया. जब वो 16 साल की थीं तो अपने कॉलेज में बेस्‍ट फीमेल सिंगर का पुरस्‍कार जीता था. जसलीन कई नामचीन सिंगर्स के साथ प्रस्तुति दे चुकी हैं. जिनमें मीका सिंह, सुखविंदर सिंह, अमजद खान जैसे सिंगर्स के साथ वह स्टेज शेयर कर चुकी हैं. जसलीन का नाम 'बिग बॉस 12' से चर्चा में आया, जब वह इस शो में भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर पहुंची थी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें