जबरदस्त डांस से सान्या मल्होत्रा ले आई सोशल मीडिया पर तूफान, VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement
trendingNow1519676

जबरदस्त डांस से सान्या मल्होत्रा ले आई सोशल मीडिया पर तूफान, VIDEO हुआ VIRAL

'दंगल' और 'बधाई हो' फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपने डांस वीडियोज के चलते आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती हैं. अब सान्या का एक नया वीडियो सामने आया है जो सामने आते ही छा गया है... 

सान्या हैं बेहतरीन डांसर, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने 'दंगल' और 'बधाई हो' में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता तो वहीं अब वह अपने डांस से लोगों के दिल में जगह बना रही हैं. सान्या के कई डांस अब हमारे सामने आ चुके हैं लेकिन अब सान्या ने अपने इस डांस वीडियो से खुद को बेहतरीन डांसर्स में शामिल करने की घोषणा कर दी है. हालांकि सान्या ने यह वीडियो काफी दिन पहले शेयर किया था लेकिन इन दिनों काफी वायरल हो चुका है. 

सान्या का यह स्टाइल उन्हें सिनेप्रेमियों के साथ डांस प्रेमियों के बीच काफी पॉपुलर कर रहा है. हर बार जब भी सान्या पर्दे पर आती हैं तो निश्चित रूप से उनका जादू स्क्रीन पर चल ही जाता है. सान्या इस वीडियो में 'तेरे लिए भी मर जावां' पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके साथ यहां उनके डांस कोच भी नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

dildooba haa dildooba shazebsheikh shazebsheikhchoreography naachoaurnachnedo

A post shared by Sanya Malhotra sanyamalhotra on

इस वीडियो में सान्या के मूव्स इतने कूल और गजब के शार्प हैं कि आपको वह किसी प्रोफेशनल बैले डांसर्स से कम नहीं लगती. हालांकि सान्या ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से जनवरी में शेयर किया था लेकिन इन दिनों यह वीडियो काफी वायरल हो गया है. इस वीडियो को तकरीनब दो लाख बार देखा जा चुका है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

glamourbeautybysu jueevaidya gulzi01 swainvikram

A post shared by Sanya Malhotrasanyamalhotra on

बता दें कि इसके पहले भी सान्या के कई वीडियोज इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं. बीते साल उनका 'लिंबरगिनी' गाने पर डांस भी काफी फेमस हुआ था. सान्या के बेहतरीन डांस स्टेप्स के साथ उनके कर्लहेयर भी इन वीडियोज को काफी शार्प बना देते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सान्या जल्द ही नवाजुद्ददीन सिद्धीकी के अपोजिट फिल्म 'फोटोग्राफर' में नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news