जब बिना सलवार के ही सड़क पर निकल पड़ीं शिल्पा, बेटा भी था साथ
Advertisement

जब बिना सलवार के ही सड़क पर निकल पड़ीं शिल्पा, बेटा भी था साथ

Shilpa Shetty बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस मानी जाती हैं, लेकिन कभी-कभार वो ऐसी गलतियां कर बैठती हैं कि लोग भी सोचने पर मजबूर हो जाते हैं. एक बार तो एक्ट्रेस बिना सलवार पहने ही सड़क पर घूमती नजर आई थीं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: Shilpa Shetty एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनका स्टाइल लोग फॉलो करते नजर आते हैं. समय के साथ शिल्पा ने अपने आपको और भी तराशा है और यही वजह है कि वो आज बी वैसी ही नजर आती हैं जैसे सालों पहले नजर आती थीं. बीतते समय के साथ शिल्पा और भी हॉट होती जा रही हैं. लेकिन शिल्पा ने उस वक्त हद पार कर दी थी, जब उन्होंने स्टाइलिश बनने के चक्कर में सलवार ही नहीं पहनीं. यह फोटोज जब सामने आईं तो लोग हैरान रह गए. 

  1. शिल्पा भूलीं सलवार
  2. बेटा भी था साथ
  3. वायरल हुई फोटो

एक्सपेरिमेंट पड़ा भारी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शानदार फिगर की मालकिन हैं. इस वजह से उनके ऊपर सभी कपड़े जबरदस्त लगते हैं. इस बात को शायद यह अदाकारा भी काफी अच्छे से जानती है, तभी तो वह भी आउटफिट्स को लेकर नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करने में पीछे नहीं रहती हैं. हालांकि, हर बार यह एक्सपेरिमेंट सफल ही हो ऐसा जरूरी नहीं है. एक बार ऐसा करना शिल्पा के लिए जबरदस्त ट्रोलिंग की वजह बन चुका है.

fallback

कुर्ता था शानदार

दरअसल, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  को एक बार अपने बेटे के साथ जब स्पॉट किया गया, तो उनकी ड्रेस लोगों के समझ से परे हो गई थी. यह अदाकारा इस दौरान ब्लैक कलर का कुर्ता पहनी दिखी थी, जिस पर कलरफुल प्रिंट था. राउंड नेकलाइन और थ्री फोर्थ स्लीव्स के इस कुर्ते की फिटिंग भी बेहद शानदार थी, जो शिल्पा के फिगर को हाईलाइट कर रही थी.

कुर्ते के नीचे नहीं पहनी सलवार

हालांकि, जब लोगों की नजर शिल्पा के पैरों पर गई, तो वे हैरान हुए बगैर नहीं रह सके थे. ऐसा इसलिए क्योंकि इस कुर्ते के नीचे शिल्पा (Shilpa Shetty) ने कुछ भी नहीं पहना हुआ था. एक बार को तो लगा कि उन्होंने शायद न्यूड कलर की लेगिंग्स पहनी हो, लेकिन जैसे ही लोगों को अहसास हुआ कि ऐक्ट्रेस ने वाकई में नीचे कोई सलवार या पैंट्स नहीं पहनी थी, तो उन्होंने उन्हें ट्रोल करने में देर नहीं लगाई.

यह भी पढ़ें- परिणीति ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस कि पीछे से खुल गई सिलाई, होना पड़ा शर्मिंदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news