नहीं रहे मशहूर विलेन महेश आनंद, 18 साल बाद किया था बॉलीवुड में कमबैक

महेश आनंद ने 1980 और 1990 के दशक की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया था. 

नहीं रहे मशहूर विलेन महेश आनंद, 18 साल बाद किया था बॉलीवुड में कमबैक
उन्होंने पहलाज निहलानी द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म रंगीला राजा से कमबैक किया था.

मुंबई: बॉलीवुड में दो दशकों तक सुपरहिट फिल्मों में विलेन के रूप में नजर आने वाले प्रसिद्ध अभिनेता महेश आनंद का निधन हो गया है. महेश आनंद शनिवार को मुंबई के यारी रोड स्थित अपने घर में मृत पाये गए. उनकी मौत किस वजह से हुई इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा है. आपको बता दें कि उन्होंने करीब 18 साल बाद हाल ही में अभिनेता गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा से कमबैक किया था. 

फिल्म रंगीला राजा से किया था कमबैक
महेश आनंद ने 1980 और 1990 के दशक की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया था. उन्होंने शहंशाह, मजबूर, स्वर्ग, थानेदार, विश्वात्मा, गुमराह, खुद्दार, बेताज बादशाह, विजेता और कुरुक्षेत्र जैसी हिट फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया था. करीब 18 साल बाद उन्होंने पहलाज निहलानी द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म रंगीला राजा से कमबैक किया था. रंगील राजा 18 जनवरी को रिलीज हुई थी. महेश आनंद ने इससे पहले पहलाज निहलानी की फिल्म अंदाज और आग का गोला में भी काम किया था. 

आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे महेश आनंद
महेश ने रंगीला राजा की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर लिखा था कि इस फिल्म में उनका रोल केवल 6 मिनट का है लेकिन, वह अपनी वापसी को लेकर बहुत खुश हैं. बताया जा रहा है कि वह वरसोवा स्थित अपने घर में अकेले रहते थे. कहा जाता है कि वह शराब पीने के आदी थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे.