एक ही दिन में मां और बहन को खोया, इस सदमे से उभर नहीं पा रहीं सिंगर; बोलीं- 'मैं टूट चुकी हूं...'
Advertisement
trendingNow12401810

एक ही दिन में मां और बहन को खोया, इस सदमे से उभर नहीं पा रहीं सिंगर; बोलीं- 'मैं टूट चुकी हूं...'

Mariah Carey: इंटरनेशनल सिंगर मारिया कैरी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपनी मां और बहन की मौत के बारे में बात की. सिंगर ने एक ही दिन में दोनों को खो दिया. सिंगर ने बताया कि ये घटना इसी वीकेंड हुई, जिससे उन्हें गहरा सदमा लगा है.

Mariah Carey Mother and Sister Passed Away

Mariah Carey Mother and Sister Passed Away: इंटरनेशनल सिंगर मारिया कैरी ने एक ही दिन में अपनी मां Patricia और बहन Alison को खो दिया, जिसके चलते वो अभी तक सदमे में हैं. पीपल को दिए एक इंटरव्यू में, ग्रैमी विनर सिंगर ने इस दुखद घटना के बारे में बात की, जो इसी वीकेंड घटी थी. उन्होंने बताया, 'मेरा दिल टूट गया है क्योंकि मैंने इस वीकेंड अपनी मां को खो दिया. बुरी बात तो ये है कि इसी दिन मेरी बहन ने भी अपनी जान गंवा दी'. हालांकि, उन्होंने इस बारे में खुलकर बात नहीं कि दोनों की मौत कैसे हुई? 

बस ये आभार जताया कि वो अपनी मां के आखिरी पलों में उनके साथ थीं. सिंगर ने कहा, 'मैं सभी के प्यार और समर्थन की सराहना करती हूं और इस मुश्किल समय में मेरी प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए धन्यवाद'. पेट्रीसिया, जोकि एक जूलियार्ड-ट्रेंड ओपेरा सिंगर और वोकल कोच थीं, ने एल्फ्रेड रॉय कैरी के साथ शादी कर घर बसाया था. इस शादी से उनके तीन बच्चे हुए एलीसन, मारिया और मॉर्गन. जब 'इट्स ए रैप' सिंगर मारिया सिर्फ 3 साल की थी, तब पेट्रीसिया और एल्फ्रेड अलग हो गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mariah Carey (@mariahcarey)

कैसा था अपनी मां के साथ मारिया का रिश्ता?

मारिया ने कई बार बताया है कि उनकी मां के साथ उनका रिश्ता हमेशा से उलझा हुआ रहा है. साल 2020 में आई अपनी ऑटोबायोग्राफी 'द मीनिंग ऑफ मारिया कैरी' में, मारिया ने अपनी मां के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात की है. जिसमें उन्होंने लिखा, जिनसे उन्हें गायकी का हुनर मिला. उन्होंने लिखा, 'मेरे जीवन की तरह, मेरी मां के साथ मेरा सफर भी कॉन्ट्रडिक्शन और कई तरह के इमोशन्स से भरा रहा है. ये रिश्ता कभी सिर्फ ब्लैक एंड व्हाइट रंग का नहीं रहा, बल्कि इसमें भावनाओं का पूरा रेनबो की तरह रंग शामिल हैं'. 

दूसरी बार मां बनीं 'ग्ली' एक्ट्रेस ली मिशेल, पति जैंडी रीच संग किया दूसरे बच्चे का स्वागत; फैंस दे रहे ढेरों बधाई!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mariah Carey (@mariahcarey)

अपनी मां की आखिरी सांस तक साथ रहीं सिंगर 

उन्होंने बताया कि भले ही दोनों का रिश्ता बहुत उलझा हुआ था, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने हर तरह की भावनाओं को एक-दूसरे के साथ शेयर किया, जिसमें नेगेटिव इमोशन्स भी शामिल है. उनके इस कॉम्प्लिकेटेड लव ने हमारे दिलों को हमाशे एक दूसरे साथ बांधे रखा. चाहे कितने भी उतार-चढ़ाव आए हों, 'वी बिलॉन्ग टुगेदर' सिंगर ने अपनी मां के साथ अपने संबंधों को उनकी मौत तक कायम रखा. बता दें, साल 2010 में मारिया ने अपनी मां पेट्रीसिया के साथ एबीसी के 'मरायाह कैरी: मेरी क्रिसमस टू यू' स्पेशल में एक साथ परफॉर्म किया था. 

Trending news