एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी!...आखिर अब किस बात पर हुई शिवानी और रणवीर शौरी के बीच लड़ाई?
Advertisement
trendingNow12320023

एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी!...आखिर अब किस बात पर हुई शिवानी और रणवीर शौरी के बीच लड़ाई?

Bigg Boss OTT 3 Update:  बिग बॉस ओटीटी 3 में एक बार फिर शिवानी कुमारी और रणवीर शौरी लड़ते नजर आएंगे. ये झगड़ा सना सुल्तान के शेरू के चोरी होने के बाद शुरू होता है. जिसके बाद दोनों एक दूसरे पर हमलेबाजी शुरू कर देते हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्या हुआ है.

 

एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी!...आखिर अब किस बात पर हुई शिवानी और रणवीर शौरी के बीच लड़ाई?

'बिग बॉस ओटीटी 3' में आजकल हंसी मजाक से शुरू हुई बात लड़ाई तक पहुंच जाती है. हाल में ही विशाल और अरमान के बीच ऐसा ही हुआ. जब विशाल ने अरमान मलिक का फोन छिपा दिया था. ठीक वैसा ही हुआ जब अरमान मलिक ने सना सुल्तान का टॉय शेरू छिपा दिया. मगर अरमान-सना की लड़ाई में रणवीर और शिवानी में भिड़ गए जिसके बाद घर में टेंशन का माहौल हो गया.

अपकमिंग एपिसोड में रणवीर शौरी शिवानी कुमारी को लेकर अपनी राय पेश करते नजर दिखेंगे. वह कहते हैं कि शिवानी घर में हो रही लड़ाई को एन्जॉय करती हैं. उन्होंने बताया कि सुबह किचन में लवकेश कटारिया और सना मकबूल के बीच हुई झड़प के दौरान शिवानी काफी खुश थीं.

किनके साथ हुई ये बातचीत
इस बारे में रणवीर शौरी, अरमान मलिक और साई केतन राव आपस में बात करते नजर आएंगे. इस दौरान उन्होंने शिवानी को सैडिस्ट कहा. उन्होंने कहा कि उन्हें घर में होने वाले झगड़ों में मजा आता है.



View this post on Instagram


A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

क्यों हुई झगड़ा
पिछले एपिसोड में, रणवीर और शिवानी के बीच सना सुल्तान के स्टफ्ड टॉय 'शेरू' को छिपाने को लेकर लड़ाई हुई थी. दरअसल, घरवाले सना के 'शेरू' को छुपा देते हैं. इस बात को लेकर शिवानी रणवीर से कहती हैं, "जब सना का शेरू छिपा रहे थे, तब तुम वहां खड़े थे. मैंने तुम्हें देखा। तुम झूठ बोल रहे हो."

एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी!
इस पर रणवीर ने कहा, "नहीं, मैंने नहीं देखा कि वहां क्या हो रहा था। तुम मेरे बारे में झूठे कमेंट्स करना बंद करो, खासकर तब जब तुम्हें फैक्ट्स नहीं पता हो. एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी! क्यों छूती हो किसी और का सामान तुम वैसे भी?"

कौन है 'बिग बॉस ओटीटी 3' की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ब्रिस्टी समद्दार! जिनकी तस्वीरों पर मचा बवाल, लोग भी शॉक्ड

 

एक दूसरे को कहा बेशर्म
बहस आगे बढ़ जाती है और रणवीर शिवानी को "बेशर्म" कह देते हैं। जवाब में शिवानी भी कहती हैं, "आप हो बेशर्म!" रणवीर 'जिस्म', 'मिथ्या', 'भेजा फ्राई', 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड', 'सिंह इज किंग' और 'टाइगर 3' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं.

इनपुट: एजेंसी

Trending news