'किसी ने भी आसिम रियाज की तरह अपने बारे में डींगें नहीं मारीं', झगड़े पर क्या बोले अभिषेक कुमार
Advertisement
trendingNow12361687

'किसी ने भी आसिम रियाज की तरह अपने बारे में डींगें नहीं मारीं', झगड़े पर क्या बोले अभिषेक कुमार

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे स्टंट बेस्ड रिएलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में आसिम रियाज और अभिषेक कुमार का झगड़ा चर्चा में बना हुआ है. आसिम रियाज को शो से बाहर निकाला जा चुका है और अब दोनों की बहस प्रसारित होने के बाद अभिषेक कुमार ने कहानी का अपना पक्ष शेयर किया है.

'शो में जितना दिखाया ना वो पूरा नहीं दिखाया'

Khatron Ke Khiladi 14: 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 के कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज और अभिषेक कुमार की बहस टेलीकास्ट होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं. आसिम और अभिषेक की इस लड़ाई ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. आसिम रियाज के खराब बर्ताव को देखते हुए शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिया. अब अभिषेक कुमार ने झगड़े की इस कहानी का अपना पक्ष शेयर किया है. 

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) का हिस्सा होने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए एक व्लॉग अपलोड किया. इस व्लॉग में अभिषेक कुमार ने आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बताया. अभिषेक कुमार ने कहा, ''शो में जितना दिखाया ना, वो पूरा नहीं दिखाया, बहुत चीजें हुई थीं.''

'उसकी जलन वहीं दिख गई थी'
अभिषेक कुमार ने आगे खुलासा किया कि कैसे उनकी बहस, जो एपिसोड में दिखाया गया था, लगभग चार से पांच दिनों के बाद हुई. उन्होंने कहा, ''मुझे जेलेसी फैक्टर दिख गया था. मेरी तरफ उसका ये दिख गया था कि 'ये लड़का ऊपर कैसे बढ़ गया है.'' 'बिग बॉस फेम 17' फेम अभिषेक कुमार ने आगे कहा, ''भाई किस्मत की बात है, मेहनत की बात है. जलन किसी के साथ, किसी की नहीं होनी चाहिए और उसकी जलन वहीं दिख गई थी.''

तलाक के बाद 3.5 करोड़ रुपये का कर्ज, सड़क पर आ गई थीं एक्ट्रेस, खाया 20 रुपये थाली वाला खाना

'किसी ने भी आसिम रियाज की तरह अपने बारे में डींगें नहीं मारीं'
अभिषेक कुमार ने इस बात पर जोर दिया कि कैसे आसिम रियाज ने खुद के बारे में बहुत ज्यादा बातें कीं, लेकिन जब स्टंट करने की बात आई तो वह ऐसा करने में असमर्थ रहे. परिणामस्वरूप, जब वह अपनी बात का को पूरा नहीं कर सके तो उसके अहंकार को ठेस पहुंची. अभिषेक ने कहा कि कई लोग स्टंट नहीं कर सके,  लेकिन किसी ने भी आसिम रियाज की तरह अपने बारे में डींगें नहीं मारीं.

आसिम रियाज ने अभिषेक कुमार को धमकाया?
'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट ने कहा कि आसिम रियाज परफॉर्म नहीं कर सके और सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करते रहे. अभिषेक ने कहा कि जब वह परफॉर्म नहीं कर पाए तो उनके अहंकार को ठेस पहुंची और उन्होंने सीनियर और जूनियर का अपमान किया. अपने बारे में बात करते हुए अभिषेक ने बताया कि आसिम ने उन्हें धमकाया.

वेकेशन पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग होने की अफवाहों के बाद Kriti Sanon का पहला पोस्ट, बहन संग ग्रीस हॉलीडे की दिखाई झलक

आसिम रियाज को शो से निकाला गया
अभिषेक कुमार ने खुलासा किया कि आसिम रियाज ने शो नहीं छोड़ा, बल्कि चैनल ने उन्हें निकाल कर बाहर कर दिया. क्योंकि उन्होंने होस्ट रोहित शेट्टी और अन्य कंटेस्टेंट्स के बारे में गलत बातें कही थीं. अभिषेक ने दावा किया कि आसिम रियाज के इविक्शन के बाद शो पॉजिटिव हो गया है.

Trending news