कस्टडी में अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी ने BJP से किए 3 सवाल
Advertisement

कस्टडी में अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी ने BJP से किए 3 सवाल

Delhi CM Arvind Kejriwal : आम आदमी पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियांका कक्कड़ और जैस्मीन शाह ने बीजेपी पर हमला बोला है. साथ ही उनसे कुछ सवालों के जवाब अगले 24 घंटे में देने को कहा है. 

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal : शराब घोटाले में ईडी की हिरासत में भेजे गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब वहीं से सरकार चला रहे हैं. इसी दौरान आम आदमी पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियांका कक्कड़ और जैस्मीन शाह ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए तीन सवाल पूछे हैं. साथ ही उनका जवाब अगले 24 घंटे में देने को कहा है. 

 

क्या है तीन सवाल 

आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP से 3 सवाल पूछे है. पहला सवाल पूछा कि BJP मनी Laundering के आरोपी शरथ रेड्डी को कैसे जानती है? ये रिश्ता क्या कहलाता है? 
दूसरा सवाल पूछा कि BJP ने शरद रेड्डी की कंपनी से लगभग 60 करोड़ रुपए क्यों लिए? तो वही तीसरा सवाल पूछा कि, BJP ने अबतक ये बात ED को क्यों नहीं बताई? 2 साल तक क्यों छिपाया?

 

आम आदमी पार्टी की नेता और कैबिनेट मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज तक ईडी को आबकारी मामले में मनी ट्रेल का एक भी पैसा नहीं मिला है. यह बात सुप्रीम कोर्ट ने भी ईडी से पूछा है और आदेश में लिखा है, उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला एक आदमी के झूठे बयान पर खड़ा किया गया है. वह है शरद चंद्र रेड्डी. उनकी कई कंपनियां हैं. मुख्य कंपनी अरबिंदो फार्मा है.

 

सबसे बड़ा घोटाला बीजेपी ने कियाः प्रियंका कक्कड़

 

कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज, आप नेता जस्मिन शाह  और प्रियंका कक्कड़ ने कहा किसबसे बड़ा घोटाला भाजपा ने किया है. यह अब साबित हो गया है, इसलिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पकड़ा जाए. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने कानून बना दिया था उसे था कि यह मामला कभी भी सामने नहीं आएगा. मगर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर भाजपा की काली करतूत जनता के सामने आ गई है. 

 

जेल से चला रहे दिल्ली के CM सरकार  

 

बता दें, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की कस्टडी से पहला आदेश जारी किया है. सूत्रों के अनुसार सीएम ने जल मंत्रालय को लेकर नोट के जरिये आदेश जारी किया है. केजरीवाल के आदेश के बाद जल मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. 

Trending news