Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम से मिलने के लिए 1,600 किलोमीटर तक चलाई साइकिल
Advertisement
trendingNow11154008

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम से मिलने के लिए 1,600 किलोमीटर तक चलाई साइकिल

Delhi CM Arvind Kejriwal: आप सभी ने नेताओं के कई समर्थकों को देखा होगा. लेकिन शायद ही आपने कोई ऐसा फैन (Fan) देखा हो जो नेता से मिलने के लिए हजार से ज्यादा किलोमीटर का फासला साइकिल से तय कर दे.

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम से मिलने के लिए 1,600 किलोमीटर तक चलाई साइकिल

Arvind Kejriwal's Fan: दिल्ली के मुख्यमंत्री की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि एक लड़के ने उनसे मिलने के लिए कई हजार किलोमीटर की दूरी साइकिल से ही नाप दी. ये युवा साइकिल चलाते-चलाते केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच गया.

महाराष्ट्र का है लड़का

इस लड़के ने सभी को हैरान कर दिया है. महाराष्ट्र (Maharashtra) के सोलापुर के रहने वाले इस युवा का नाम नीलेश (Nilesh) है. इसने दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi CM) से मिलने के लिए 1,600 किलोमीटर साइकिल चलाई और दिल्ली पहुंचा.

ये भी पढें: Love Story: रूस से शुरू हुई एक लव स्टोरी झारखंड में पहुंचेगी अंजाम तक

क्या कहते हैं नीलेश?

नीलेश का कहना है कि वो अरविंद केजरीवाल के राजनीति (Politics) करने के तरीके से बहुत प्रभावित हैं और इसलिए उनसे मिलने के लिए इतना लंबा सफर साइकिल (Cycle) से तय कर महाराष्ट्र से दिल्ली तक आ गए. इस युवा का अरविंद केजरीवाल से मिलने का जुनून काबिले-तारीफ है.

ये भी पढें: Meghalaya Governor: मेघालय के राज्यपाल ने हिसार में एक बार फिर बेबाकी से बात की

अरविंद केजरीवाल ने दी शुभकामनाएं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नीलेश से मुलाकात की और उसे सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं (Best Wishes) दीं. इस बार के विधान सभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने पंजाब (Punjab) में जीत हासिल कर पंजाबियों का दिल भी जीता है.

LIVE TV

Trending news