Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी और ओवैसी पर बोला हमला, CAA पर कही ये बात
Advertisement

Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी और ओवैसी पर बोला हमला, CAA पर कही ये बात

CAA: गिरिराज सिंह ने सीएए का कानून को लेकर कहा कि ममता बनर्जी, असदुद्दीन ओवैसी और अरविंद केजरीवाल चाहे जो हो सबसे पेट में दर्द हो रहा है.

ममता बनर्जी और ओवैसी पर बोला हमला,

बेगूसराय: बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएए का कानून को लेकर ममता बनर्जी, असदुद्दीन ओवैसी और अरविंद केजरीवाल के बयान पर जोरदार हमला बोला है. केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा चाहे ममता बनर्जी हो चाहे केजरीवाल हो या ओवैसी हो सब के पेट में दर्द हो रहा है. सब की दवा अलग-अलग है रोग अलग-अलग है. केजरीवाल कह रहे हैं कि पाकिस्तान के लोगों को नागरिकता दी जा रही है तो वो पाकिस्तान के नहीं है यह भारतवंशी है. शायद आप वोट के लालच में इन भारतवंशियों की दुर्दशा को नहीं समझ रहे हैं. हमें याद है कि चार-पांच साल पहले पाकिस्तान से आए कुछ तीर्थ के नाम पर वीजा लेकर और उनका वीजा का समय खत्म हो गया.

यह बता देता हूं वह फटे हुए टेंट में था अपनी बेटी को निकाला और बेटी को निकालने के बाद कहा कि अभी मेरी बेटी है मैं इस स्कूल नहीं भेजता हूं अगर स्कूल भेज दूं तो यह घर वापस नहीं आएगी. क्या उन हिंदुओं को आप पाकिस्तानी कहते हैं. वह बेचारी तो शरणार्थी हैं. इन शरणार्थियों को अगर भारत में स्थान नहीं मिलेगा तो कहां मिलेगा. अफगानिस्तान से सीख भाई आए उनको भारत में नागरिकता नहीं मिलेगी तो कहां मिलेगा. ओवैसी सब का दर्द अलग है ममता बनर्जी का केजरीवाल का दर्द एक है.

वोट की लालच में ये लोग देश की एकता और अखंडता को भूल गए हैं और जिस देश के प्रधानमंत्री मोदी हो कोई भारतवंशी अपने को असुरक्षित महसूस नहीं करेगा. बंगाल में मतुआ समाज है वहां बरसों से बंगाल में क्या जीवन निर्वासित जी रहे हैं. सरकारी लाभ उन्हें नहीं मिलता है. क्या कभी ममता बनर्जी उनके लिए सवाल उठाया. अगर मतुआ समाज की संख्या 5-6 करोड़ है. अगर वह निर्वासित जीवन जीते हैं तो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादा किया है वह पूरा किया है. वहीं बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर कहा कि बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर किसी की कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है जब हम लोगों कर लेंगे आप ही को सर्वप्रथम बुलाकर जानकारी देंगे.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: शादी कराने गए पुरोहित के घर में लाखों की चोरी, महिलाओं को बनाया बंधक

Trending news