Poster on Rabri Awas: राबड़ी आवास के सामने लगे पोस्टर, हिना शहाब को राज्यसभा भेजने की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1197387

Poster on Rabri Awas: राबड़ी आवास के सामने लगे पोस्टर, हिना शहाब को राज्यसभा भेजने की मांग

Poster on Rabri Awas:जानकारी के मुताबिक, शहाबुद्दीन के मौत के बाद सिवान के राजद कार्यकर्ता और पार्टी के 2 विधायकों ने हिना शहाब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग पहले से ही करते आ रहे हैं. अब पटना सहित सिवान के कई जगहों पर पोस्टर लगाकर शहाबुद्दीन के समर्थकों ने हिना शहाब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग की है.

राबड़ी आवास के सामने लगे पोस्टर

पटनाः Poster on Rabri Awas: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना पहुंचने के साथ ही सियासत का रुख घूमने लगा है. राबड़ी देवी के आवास के सामने एक पोस्टर लगाया गया है, जिसके बड़े सियासी मायने हैं. असल में राजधानी पटना सहित सिवान से हिना शहाब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग उनके समर्थकों ने की है. राबड़ी आवास के सामने इसी मांग से जुड़े पोस्टर लगाए गए हैं. राज्यसभा भेजने के लिए पहले से ही मीसा भारती के नाम तय है. लालू प्रसाद यादव राज्यसभा के होने वाले चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेंगे. वहीं दूसरे नाम के लिए शहाबुद्दीन के समर्थक उनके पत्नी हिना शहाब को भेजने के लिए सार्वजनिक तौर पर पोस्टर लगा रहे हैं.

इस नेता ने लगवाया है पोस्टर
जानकारी के मुताबिक, शहाबुद्दीन के मौत के बाद सिवान के राजद कार्यकर्ता और पार्टी के 2 विधायकों ने हिना शहाब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग पहले से ही करते आ रहे हैं. अब पटना सहित सिवान के कई जगहों पर पोस्टर लगाकर शहाबुद्दीन के समर्थकों ने हिना शहाब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग की है. उन्होंने लिखा है कि हिना शहाब को राज्यसभा में भेजा जाए. इस पोस्टर पर हिना शहाब की फोटो के साथ ही राजद के दबंग नेता रहे शहाबुद्दीन की भी फोटो है. पोस्टर पर लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव भी हैं. पोस्टर लगवाया है राजद के युवा नेता अफजल इकबाल ने. 

मीसा भारती का जाना तय
राजद के अंदर इस बात की चर्चा तो खूब है कि एक सीट पर मीसा भारती का जाना तय है और दूसरी सीट पर किसी मुसलमान को भेजा जा सकता है. इसमें सैयद फैसल, डॉ. फैयाद अहमद, रुस्तम खान, हिना शहाब के नाम हैं. चर्चा इसकी भी है कि हिना शहाब ने बाबा सिद्दीकी को राज्य सभा भेजने की वकालत की है. लेकिन ताजा पोस्टर बता रहा है कि हिना शहाब या शहाबुद्दीन के समर्थक चाहते हैं कि हिना शहाब को लालू प्रसाद राज्य सभा भेजें. पोस्टर पर यह भी लिखा गया है कि- मोहम्मद शहाबुद्दीन जी ने कहा था- मेरे एक ही नेता आदरणीय लालू जी हैं दूसरा कोई नहीं. राजद ने कई बार शहाबुद्दीन के जीवित रहते हिना शहाब को लोक सभा का टिकट दिया पर वह जीत नहीं पाई. हालांकि लोक सभा में मीसा भारती भी हारती रहीं पर लालू प्रसाद ने मीसा भारती को राज्य सभा भेजा था.

यह भी पढ़े- बिहार कैबिनेट मीटिंग: पुराने रिकॉर्ड्स के रखरखाव के लिए 14 करोड़ मंजूर, शराबबंदी कानून को और किया गया सख्त

Trending news