Bihar Police: अब वैशाली में पिट गई बिहार पुलिस, लखीसराय में भी पुलिसवालों को दौड़ाया गया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2005109

Bihar Police: अब वैशाली में पिट गई बिहार पुलिस, लखीसराय में भी पुलिसवालों को दौड़ाया गया

Attack On Bihar Police: पटना हाईकोर्ट के आदेश पर पुलिस की एक टीम अतिक्रमण को खाली कराने पहुंची थी. पुलिस जैसे ही कब्जा को ध्वस्त करने लगी गांववालों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Attack On Bihar Police: बिहार में अपराधियों के दिल में पुलिस का डर बिल्कुल गायब हो चुका है. इसी कारण से बिहार पुलिस पर हमले की खबरे अब आम बात हो गई हैं. ताजा मामला वैशाली से सामने आया है. यहां अतिक्रमण खाली कराने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया और पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस हमले में कई पुलिस कर्मी घायल हुए हैं. वैशाली पुलिस के पिटने का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये महुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगरुआ चौक के पास की है. पुलिस टीम यहां एक जमीन को खाली करने गई थी. जानकारी के मुताबिक, विवादित जमीन रमेश कुमार उपाध्याय की है जिस पर राम पासवान और अन्य लोगों का कब्जा था. पुलिस को पटना हाईकोर्ट ने जमीन खाली करवाकर रमेश उपाध्याय को कब्जा दिलाने का आदेश दिया था. पुलिस टीम अपने साथ एक बुलडोजर के साथ पहुंची थी और एक झोपड़ी को गिराने लगी थी, जिससे ग्रामीण भड़क गए. 

ये भी पढ़ें- I.N.D.I.A. की चौथी बैठक में पूरी होगी CM नीतीश की ख्वाहिश? ये नेता लगा सकते हैं अडंगा

पुलिस जैसे ही कब्जा को ध्वस्त करने लगी गांववालों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया. गांववालों ने पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. पुलिस पर लाठी डंडों के वार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले कल यानी रविवार (10 दिसंबर) को लखीसराय में पुलिसवाले पीटे गए थे. यहां पुलिस शराब माफियाओं को पकड़ने गई थी. यहां अमहरा ओपी के दीघा गांव में पुलिस शराब माफियाओं को पकड़ने गई थी. जब पुलिस ने गांव में दबिश डाली तो ग्रामीणों ने उस पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव करने में महिलाएं भी शामिल थीं. इस घटना में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए. 

Trending news