Saharsa: देह-व्यापार का विरोध करना पड़ा भारी, दबंगों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2017476

Saharsa: देह-व्यापार का विरोध करना पड़ा भारी, दबंगों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में मारी गोली

Saharsa News: पीड़ित के पड़ोस में पास कुछ लोग रेड लाइट एरिया से एक लड़की को लेकर आए थे. युवक ने जब इस चीज का विरोध किया तो दबंगों ने उसके प्राइवेट पार्ट पर गोली मार दी. घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Saharsa Crime News: बिहार के सहरसा जिले में अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. ताजा मामले में एक देह-व्यापार का विरोध करने पर दबंगों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. पीड़ित व्यक्ति का नाम शम्भू साह बताया जा रहा है, जो पेशे से मजदूरी करता है. ये घटना सदर थाना क्षेत्र के बटराहा की है. जानकारी के मुताबिक, मजदूर युवक ने दबंगों के गलत काम का विरोध कर दिया था.  

बताया जा रहा है कि सोमवार (18 दिसंबर) की रात को पीड़ित के पड़ोस में पास कुछ लोग रेड लाइट एरिया से एक लड़की को लेकर आए थे. इस दौरान उन्होंने काफी शराब भी पी रखी थी. जिससे काफी हंगामा काट रहे थे. देररात को शोर मचाने की वजह से पीड़ित ने अपने घर से बाहर निकलकर दबंगों को टोका. इस पर दबंगों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर उसे घायल कर दिया. घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Jamui: जमुई में JDU नेता पर जानलेवा हमला, अज्ञात अपराधियों ने मारी कई गोलियां, हालत गंभीर

दूसरी ओर सहरसा में उत्पाद विभाग ने शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने शराब का सेवन करने वाले लोगों को किया गिरफ्तार. एक शराब कारोबारी भी धरा गया है. छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने विभिन्न जगहों रेड मारी और शराब पीने वाले 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. शराब के नशे में पकड़े गए लोगों का ब्रेथ एनेलाइजर से जांच किया गया तो शराब पीने की पुष्टि हुई. फिलहाल सभी गिरफ्तार लोगों को न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Trending news