Patna Crime News: अपराधियों ने बीच सड़क पर बिजली मिस्त्री को मारी गोली, दशहत में आ गई पूरी राजधानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2331503

Patna Crime News: अपराधियों ने बीच सड़क पर बिजली मिस्त्री को मारी गोली, दशहत में आ गई पूरी राजधानी

Patna Crime News: बिहार में अपराध की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पटना में आए दिन अपराधी किसी न किसी को गोली मारकर हत्या कर दे रहे हैं. ताजा मामला राजधानी का है. जहां बाइक सवार बैखोफ अपराधियों ने बिजली मिस्त्री राकेश कुमार को गोली मार घायल कर दिया और आसानी से फरार हो गए.

अपराधियों ने बिजली मिस्त्री को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Patna: बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बैखोफ होकर अपराध की घटना को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला पटना के एयरपोर्ट थाना के जगदेव पथ इलाके का है. जहां बाइक सवार बैखोफ अपराधियों ने बिजली मिस्त्री राकेश कुमार को गोली मार घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गए. घायल बिजली मिस्त्री को बेहतर इलाज के लिए पटना के निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. 

मृतक व्यक्ति की पहचान राकेश कुमार बिजली मिस्त्री शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के चौधरी टोला के रहने वाला के रूप हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची एयरपोर्ट थाने की पुलिस के साथ-साथ डीएसपी सचिवालय वन ने बताया कि अज्ञात बाइक सवार अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. 

यह भी पढ़ें:सोने की चेन-अपाचे बाइक न मिली तो ससुरालियों ने 4 माह की गर्भवती को मौत के घाट उतारा

उन्होंने बताया कि घटना बुधवार की देर रात की है, जहां अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया गया है. वहां मौके पर एफएसएल की टीम पहुंची है और जांच की जा रही है. घटना किन कारणों से अंजाम दिया गया है और किन लोगों ने दिया इसका अनुसंधान किया जा रहा है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी देख रही है.

रिपोर्ट: प्रकाश सिन्हा

यह भी पढ़ें:भोज खाकर लौट रहा था हत्यारोपी, रात में रोड घेरकर बदमाशों ने गोलियों से भून दिया

 

TAGS

Trending news