Garhwa News: गढ़वा से गायब बच्चा 4 दिन बाद रेलवे स्टेशन पर मिला, देखें सड़क निर्माण कंपनी का क्या है कनेक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342800

Garhwa News: गढ़वा से गायब बच्चा 4 दिन बाद रेलवे स्टेशन पर मिला, देखें सड़क निर्माण कंपनी का क्या है कनेक्शन

Garhwa News: बच्चा चोरी के आरोप मे ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कंपनी के कार्यालय पर हमला बोल दिया था. इस दौरान 400 लोगों की भीड़ ने सड़क निर्माण कंपनी के 10 से ज्यादा वाहन तोड़ दिए थे. 

लापता बच्चा रेलवे स्टेशन से मिला

Garhwa News: झारखंड के गढ़वा सदर थाना क्षेत्र से बीती 15 जुलाई को गायब हुआ बच्चा 4 दिन बाद रेलवे स्टेशन से बरामद हुआ है. बच्चा सकुशल बरामद होने के बाद पुलिस-प्रशासन ने राहत की सांस ली. वहीं बच्चा गायब होने के बाद ग्रामीणों ने बच्चा चोरी का शक जताया था. बच्चा चोरी के आरोप मे ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कंपनी के कार्यालय पर हमला बोल दिया था. इस दौरान 400 लोगों की भीड़ ने सड़क निर्माण कंपनी के 10 से ज्यादा वाहन तोड़ दिए थे. कार्यालय में काफी तोड़फोड़ की गई थी और कर्मचारियों को भी पीटा गया था. इस घटना में सड़क निर्माण कंपनी ने तकरीबन एक करोड़ रुपये की संपत्ति के नुकसान की बात कही थी. अब बच्चा रेलवे स्टेशन से बरामद हुआ है. 

वहीं ग्रामीणों के हमले के बाद सड़क निर्माण कम्पनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. उन्होंने पुलिस-प्रशासन से सुरक्षा की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि कंपनी के सभी कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए, ताकि भयमुक्त वातावरण मे सड़क निर्माण कराया जा सके. वहीं अब कोरवाडीह पंचायत के मुखिया ने ग्रामीणों द्वारा किए गए हमले को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि उस वक्त बहुत गलत हुआ था, ग्रामीणों को त्वरित कदम नहीं उठाना चाहिए था. पथ निर्माण विभाग के कार्यापालक अभियंता ने कहा कि घटना बहुत दुःखद थी, इस मामले को लेकर हम पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे और सभी कर्मचारियों को सुरक्षा देने के लिए लिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Naxalite Attack: रोड कंस्ट्रक्शन साइट पर नक्सलियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत

अब ग्रामीणों का कहना है कि बीते कुछ दिनों से राजधानी रांची में बच्चा चोरी की घटनाएं काफी सामने आई थीं. एक बच्‍चे की चोरी रांची रेलवे स्टेशन से की गई थी, जबकि दूसरे मामले में अशोक नगर स्थित चटर्जी नर्सिंग होम से एक बच्ची को अगवा करने का प्रयास किया गया था. इसी कारण से इस घटना में बच्चा चोरी का शक हुआ था. ग्रामीणों ने कहा कि यह अच्छी बात है कि बच्चा सकुशल मिल गया. हालांकि, उन्होंने सड़क निर्माण कंपनी के कार्यालय पर हुए हमले पर भी अफसोस जताया है.

TAGS

Trending news