Bihar News: पटना में नकाबपोश बदमाशों का आंतक जारी, जमीन कारोबारी से लूटे 5 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1332007

Bihar News: पटना में नकाबपोश बदमाशों का आंतक जारी, जमीन कारोबारी से लूटे 5 लाख रुपये

पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के करमलीचक इलाके के पास SBI बैंक के पास का है. यहां पर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक व्यक्ति से पांच लाख रुपये की लूट की और बाइक से फरार हो गए.

(फाइल फोटो)

Patna: बिहार के पटना में नकाबपोश बदमाशों ने पांच लाख की लूट को अंजाम दिया. जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं, इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
दरअसल, यह मामला पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के करमलीचक इलाके के पास SBI बैंक के पास का है. यहां पर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक व्यक्ति से पांच लाख रुपये की लूट की और बाइक से फरार हो गए. जिसके बाद यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जमीन कारोबारी शक्ति सिंह करमलीचक इलाके में स्थित बैंक SBI शाखा से पांच लाख रुपये निकाल कर घर लौट रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित जमीन कारोबारी ने बताया कि लुटेरे जब बैग छीन कर भाग रहे थे, तभी बैग से रुपयों का बंडल गिर पड़ा. जिससे कारोबारी का आधा पैसा बच गया. वहीं, लुटेरे बैग लेकर मौके से फरार हो गए. 

ढाई लाख गिरे जमीन पर
पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि पीड़ित शक्ति सिंह 5 लाख रुपये बैंक से निकाल कर घर जा रहा था. उसी दौरान बदमाशों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया. जिसमें से बैग छीनने के दौरान आधा पैसा जमीन पर गिर गया और पीड़ित शक्ति सिंह का ढाई लाख रुपया बच गया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुटी है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: सारण में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, दर्जनों लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Trending news