Saharsa: बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष पर जमीन हड़पने का आरोप, पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही, पीड़िता परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2057333

Saharsa: बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष पर जमीन हड़पने का आरोप, पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही, पीड़िता परेशान

Saharsa News: सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला की रहने वाली पीड़ित महिला नीलम देवी और उसके बेटे का कहना है कि बीते 7 नवम्बर 2023 को बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष और उसके बेटे द्वारा तिवारी टोला वार्ड नम्बर - 29 स्थित उसकी जमीन को जबरन घेराबंदी कर कब्जा कर लिया गया. विरोध करने पर उनलोगों के साथ मारपीट भी की गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Saharsa Crime News: बिहार के सहरसा में बीजेपी नेता पर एक महिला की जमीन कब्जाने का आरोप लगा है. पीड़ित महिला ने पुलिस पर भी बीजेपी नेता पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराए 2 महीने वक्त गुजर गया, लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है. बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष सह मधेपुरा लोकसभा प्रभारी माधव चौधरी और उनके बेटे पर एक महिला ने दबंगई से जमीन हड़पने का आरोप लगाया है. 

इधर पीड़ित महिला और उसका बेटा इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा है. बता दें कि सदर थाना में मामला दर्ज होने के 2 महीना बीत जाने के बाद भी महिला को इंसाफ नही मिलने पर पीड़िता ने कोसी रेंज के डीआईजी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला की रहने वाली पीड़ित महिला नीलम देवी और उसके बेटे का कहना है कि बीते 7 नवम्बर 2023 को बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष और उसके बेटे द्वारा तिवारी टोला वार्ड नम्बर - 29 स्थित उसकी जमीन को जबरन घेराबंदी कर कब्जा कर लिया गया. विरोध करने पर उनलोगों के साथ मारपीट भी की गई.

ये भी पढ़ें- रिश्ता हुआ शर्मसार! पिता ने किया 6 साल की बेटी के साथ रेप, हत्या कर शव फेंका

मां-बेटे ने बताया कि उन्होंने बीजेपी नेता और उसके बेटे के खिलाफ सदर थाने में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई थी. इस दौरान थाने में मामला तो दर्ज कर लिया गया लेकिन 2 महीने बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पीड़ित महिला और उसके बेटे ने कहा कि सभी आरोपी उसे मारने पीटने की धमकी देते रहते हैं. बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है.

Trending news