ट्रक की चपेट में आने से बीसीसीएल कर्मी की मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1833417

ट्रक की चपेट में आने से बीसीसीएल कर्मी की मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

सुरेंद्र पासवान पुटकी कोलियरी में कार्यरत था. रात्रि पाली में वह ड्यूटी पर गया था, ड्यूटी खत्म कर वापस लौटने के दौरान करकेंद मोड़ के समीप एक ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया.

ट्रक की चपेट में आने से बीसीसीएल कर्मी की मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

धनबाद: धनबाद जिले में रफ्तार का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है. तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकार एक बीसीसीएल कर्मी की मौत हो गई है. घटना के बाद गुस्सा आए लोगों ने सड़क जाम कर दिया. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटा दिया है. सड़क जाम के कारण थोड़ी देर के लिए आवाजाही करने वाले लोगों के लिए परेशानी खड़ी हो गई, लेकिन पुलिस की पहल के बाद लोगों ने राहत की सास ली.

पुटकी थाना क्षेत्र के करकेंद मोड़ के समीप ट्रक की चपेट में आने से बीसीसीएल कर्मी की मौत हो गई. मृतक की पहचान सुरेंद्र पासवान के रूप में हुई है. सुरेंद्र पासवान पुटकी कोलियरी में कार्यरत था. रात्रि पाली में वह ड्यूटी पर गया था, ड्यूटी खत्म कर वापस लौटने के दौरान करकेंद मोड़ के समीप एक ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिस कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई है. घटना के बाद लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई.

घटना को लेकर लोग काफी आक्रोशित हो गए, आक्रोशित लोगों ने धनबाद कतरास मुखिया सड़क मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया. थोड़ी देर के लिए आवाजाही पूरी तरह से बाधित हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया, इसके बाद सड़क जाम खत्म हुआ. बीसीसीएल की पुटकी कोलियरी की अलगड़िया में वह सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात था. सुरेंद्र पासवान भूली का रहने वाला था. घटना के बाद परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है.

इनपुट- नीतेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए -  Side Effects Of Almonds: बादाम का अधिक सेवन कर सकता है किडनी डैमेज, जानें सेहत के लिए कितना है महत्वपूर्ण

 

Trending news