Road Accident: हजारीबाग में हुए सड़क हादसे में बिहार के 5 मजदूरों की मौत, हेमंत सोरेन के कार्यक्रम में टेंट लगाने आए थे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2400002

Road Accident: हजारीबाग में हुए सड़क हादसे में बिहार के 5 मजदूरों की मौत, हेमंत सोरेन के कार्यक्रम में टेंट लगाने आए थे

Hazaribagh road accident: हजारीबाग में हुए एक भीषण सड़क हादसे में बिहार के 5 मजदूरों की मौत हो गई. सभी सीएम सोरेन के कार्यक्रम में टेंट लगाने का काम करने गए थे.

हजारीबाग में हुए सड़क हादसे में बिहार के 5 मजदूरों की मौत

हजारीबाग: हजारीबाग जिले के चरही थाना क्षेत्र में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. रांची पटना मुख्य मार्ग के चरही घाटी में हुए सड़क दुर्घटना में पांच मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई है. सड़क दुर्घटना में लगभग आधा दर्जन मजदूर घायल बताए जा रहे हैं. जिसे आनन फानन में हजारीबाग के शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल इलाज के लिए लाया गया. बताया जा रहा है कि सभी मजदूर हजारीबाग में आयोजित प्रमंडल स्तरीय कार्यक्रम मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना के लिए लगाए गए टेंट को वापस खोलकर टाटानगर लौट रहे थे. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन प्रमंडल स्तरीय इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे.

हजारीबाग के खतरनाक चरही घाटी स्थित टेंट से लदे ट्रक वाहन पलटने के बाद दो चार पहिया गाड़ियों से भी टकरा गई. जिससे उनमें बैठे लोग भी घायल बताए जा रहे हैं. सड़क दुर्घटना का कारण तीखी घाटी और ट्रक पर समान ओवरलोड होने के वजह से बताई जा रही है. घटना को लेकर घाटी क्षेत्र में जाम की स्थिति बनी हुई है. वहीं घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल देखा गया. घटनास्थल पर पहुंची हजारीबाग पुलिस और स्थानीय लोग रेस्क्यू कार्य में लग गए.

ये भी पढ़ें- ‘एक काला नाग है एक गोरा...’ गोपाल मंडल ने JDU सांसद और बुलो मंडल पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

वहीं हजारीबाग पुलिस शव को कब्जे में लेकर शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है एवं इस सड़क दुर्घटना में मारे गए मजदूरों के परिजनों को खबर दिया गया है. मरने वाले सभी मजदूर बिहार के मधुबनी जिला के रहने वाले बताए जा रहे हैं. वहीं चरही घाटी में रांची-पटना रोड पर हुए सड़क दुर्घटना के कारण वाहनों का परिचालन पूरी तरह से ठप रहा. इसकी वजह से आम लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा .

 इनपुट- यादवेंद्र मुन्नू

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news