Bihar News: ट्रक की चपेट में आने से 50 वर्षीय महिला की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2139141

Bihar News: ट्रक की चपेट में आने से 50 वर्षीय महिला की हुई मौत

Bihar News : महिला बीती रात एक शादी समारोह में आई थी. शादी समारोह संपन्न होने के बाद आज दिन में वह सड़क को पार कर अपने घर जाने के लिए गाड़ी पर बैठने वाली थी तभी सड़क पार करने के दौरान एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. 

Bihar News: ट्रक की चपेट में आने से 50 वर्षीय महिला की हुई मौत

कैमूर: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के मरहीया मोड़ के पास सड़क पार कर रही 50 वर्षीय महिला की सड़क दुर्घटना में मोत हो गई. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने सड़क पर पड़ी घायल महिला को उपचार के लिए निजी वाहन से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती लाया. जहां चिकित्सकों ने महिला को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस का सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया. मृत महिला की पहचान परसिया गांव निवासी स्वर्गीय जयंत जयचंद्र तिवारी की पत्नी किरण कुमार के रूप में हुई है. वही दुर्गावती पुलिस पूरे मामले पर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

मृत महिला के रिश्तेदार जमुना पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला बीती रात एक शादी समारोह में आई थी. शादी समारोह संपन्न होने के बाद आज दिन में वह सड़क को पार कर अपने घर जाने के लिए गाड़ी पर बैठने वाली थी तभी सड़क पार करने के दौरान एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई. महिला को अस्पताल ले जाने के दौरान बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती के चिकित्सक डॉक्टर हारुण खान ने बताया कि मरहीया मोड़ के पास सड़क हादसे में एक महिला को दुर्गावती लाया गया था. जहां जांच के बाद पाया गया कि महिला की मृत्यु हो चुकी थी. पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को भिजवा दिया है. पुलिस के अनुसार ट्रक चालक फरार है उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- राहुल गांधी के बयान पर राकेश सिन्हा का पलटवार, कहा- उन्हे RSS का ABCD भी पता है

 

Trending news