बिहार के कारोबारी ने लखनऊ में की आत्महत्या, दूसरी पत्नी के घर पर खुद को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390214

बिहार के कारोबारी ने लखनऊ में की आत्महत्या, दूसरी पत्नी के घर पर खुद को मारी गोली

बिहार के एक कारोबारी ने उत्तर प्रदेश का राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में खुद को गोली मार ली. मृत कारोबारी की पहचान चंपारण के रहने वाले सतीश सोनी के रूप की गई है. बताया जा रहा है कि सतीश की काफी दिनों से अपनी पत्नी से विवाद चल रही था.

कारोबारी ने लखनऊ में की आत्महत्या

चंपारण: बिहार के एक कारोबारी ने उत्तर प्रदेश का राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में खुद को गोली मार ली. मृत कारोबारी की पहचान चंपारण के रहने वाले सतीश सोनी के रूप की गई है. बताया जा रहा है कि सतीश की काफी दिनों से अपनी पत्नी से विवाद चल रही था. पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक ने दो शादी कर रखी थी. चंपारण का रहने वाला सतीश लखनऊ में रहकर बालू का कारोबार करता था.

बताया जा रहा है कि सतीश ने खूद को गोली मारने से पहले दूसरी पत्नी की मां से उसे मिलाने के लिए मिन्नतें करता रहा. खूद को गोली मारने से पहले उसने दूसरी पत्नी की मां से कहा कि शालू से मुझे आखिरी बार मिला दीजिए. वहीं इस घटना के बाद शालू ने खूद को घर में कर लिया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने दजब शालू का दरवाजा खुलवाया तो कोई रिस्पांस नहीं मिला. बताया जा रहा है कि सतीश के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सतीश ने ये सुसाइड नोट अपनी मां के लिखा था.

बताया जा रहा है कि दूसरी पत्नी का फोन बंद होने के कारण सतीश काफी परेशान हो गया था. जिसके हाद वो अफनी पत्नी से मिलने उसके घर पहुंचा. जब सतीश पत्नी से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा तो पत्नी के घर का गेट पहले बंद था. जहां घर पर सिर्फ सतीश की सास थीं. सास से उन्होंने कहा कि मुझे आखिरी बार शालू से मिला दीजिए. सास ने कहा हां मिला दूंगी. सतीश ने इसके बाद पिस्टल निकाली और खुद को दरवाजे पर ही गोली मार लिया.

ये भी पढ़ें- Jitan Ram Manjhi: जीतनराम मांझी ने कर दिया कंफर्म! चंपई सोरेन का किया NDA परिवार में स्वागत

Trending news