Ank Rashifal 15 September 2024: आज कैसा रहेगा मूलांक 5 का दिन, क्या मिलेगा भाग्य का साथ?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431085

Ank Rashifal 15 September 2024: आज कैसा रहेगा मूलांक 5 का दिन, क्या मिलेगा भाग्य का साथ?

Aaj Ka Rashifal: आज आप किन चुनौतियों का सामना करेंगे और कौन से अवसर आपके सामने आएंगे, ये दोनों बातें अंक ज्योतिष से जानी जा सकती हैं. अंक शास्त्र की मदद से आप अपना आज का मूलांक, लकी नंबर और शुभ रंग भी जान सकते हैं, जिससे दिन बेहतर बनाने में मदद मिल सके.

Ank Rashifal 15 September 2024: आज कैसा रहेगा मूलांक 5 का दिन, क्या मिलेगा भाग्य का साथ?

Ank Rashifal 15 September 2024: अंक ज्योतिष (Numerology) एक ऐसी विद्या है, जिससे हम किसी व्यक्ति के भविष्य का अनुमान लगा सकते हैं. अगर किसी व्यक्ति का जन्म 15 सितंबर को हुआ है, तो उसकी जन्म तारीख का योग 5 होगा, यानी 5 उसका मूलांक है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार अंक ज्योतिष के माध्यम से आप अपने दैनिक जीवन को बेहतर बना सकते हैं और जान सकते हैं कि आपका दिन कैसा रहेगा.

आचार्य मदन मोहन के अनुसार इस विद्या की मदद से हम जान सकते हैं कि हमें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और कौन से अवसर हमारे सामने आएंगे. साथ ही, अंक ज्योतिष से आज का शुभ अंक, लकी नंबर और शुभ रंग भी बताया जाता है, जिससे आप अपने दिन को और अच्छा बना सकते हैं.

आज का अंक ज्योतिष 15 सितंबर 2024

मूलांक 1
आज का दिन आपके लिए खास हो सकता है. आप किसी संपत्ति को खरीदने का सोच सकते हैं. जीवन में आने वाले बदलावों को खुले दिल से स्वीकार करें और नए अवसरों का आनंद लें. लेकिन प्यार के मामले में यह समय सही नहीं है.
शुभ अंक: 3
शुभ रंग: नीला

मूलांक 2
शादीशुदा जीवन में चल रही परेशानियों से आपको राहत मिलेगी. आप सफलता की राह पर लगातार आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन किसी नए काम को शुरू करने से पहले अच्छे से सोच-विचार करें.
शुभ अंक: 8
शुभ रंग: लाल

मूलांक 3
नौकरीपेशा लोगों को आज कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. किसी भी यात्रा के दौरान अहम लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है, जो आपके लिए लाभदायक रहेगा.
शुभ अंक: 2
शुभ रंग: हरा

मूलांक 4
कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे काम की सराहना हो सकती है और आपको पुरस्कृत भी किया जा सकता है. जीवन में जल्द ही नए करियर के अवसर प्राप्त होंगे, इसलिए भाग्य को दोष न दें.
शुभ अंक: 8
शुभ रंग: लेमन

मूलांक 5
आज आपके जीवन में कुछ बदलाव हो सकते हैं जो आपके लिए लाभकारी साबित होंगे. अचानक यात्रा की योजना भी बन सकती है.
शुभ अंक: 5
शुभ रंग: मैजेंटा

मूलांक 6
घर में परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र और निजी जीवन में अहंकार को जगह न दें. मानसिक तनाव से बाहर निकलने की कोशिश करें.
शुभ अंक: 5
शुभ रंग: सिल्वर

मूलांक 7
स्वास्थ्य का ध्यान रखें, विशेषकर पेट से जुड़ी समस्याओं से बचें. जीवन में सफलता के लिए सरल और स्पष्ट मार्ग अपनाएं.
शुभ अंक: 1
शुभ रंग: पीला

मूलांक 8
प्रेम संबंधों में चल रही समस्याएं अब समाप्त हो रही हैं. हालांकि, परिवार में कुछ जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं, इसलिए धैर्य रखें.
शुभ अंक: 9
शुभ रंग: ग्रे

मूलांक 9
आज आप जो भी निर्णय लेंगे, वे आपके हित में होंगे. परिवार में आपके सुझावों का सम्मान किया जाएगा और किसी नए काम की योजना भी बन सकती है.
शुभ अंक: 8
शुभ रंग: सफेद

इसके अलावा बता दें कि इस प्रकार अंक ज्योतिष के आधार पर आप जान सकते हैं कि गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा और आप किन बातों पर ध्यान देकर अपने दिन को और बेहतर बना सकते हैं.

ये भी पढ़िए-  झरिया पाथरडीह में एमेजॉन के रिकवरी एजेंट पर हमला, अपराधियों ने मारी गोली

 

Trending news