Elvish Yadav: बुरे फंसे एल्विश यादव, सांप के जहर से करते थे रेव पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1942751

Elvish Yadav: बुरे फंसे एल्विश यादव, सांप के जहर से करते थे रेव पार्टी

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव, जिन पर रेव पार्टियों में सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए शुक्रवार को नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

एल्विश यादव (File Photo)

Elvish Yadav: बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव अब मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं. नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है. एल्विश पर गैरकानूनी रूप से रेव पार्टी करने का आरोप है. साथ ही यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि वह तस्करी करने वालों के साथ जुड़े थे. एक एनजीओ की शिकायत पर नोएडा पुलिस ने कार्रवाई की है. 

नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डालकर 5 लोगों को धर दबोचा, जहां से 5 कोबरा बरामद किए गए हैं. इसके अलावा कोबरा का जहर भी पाया गया है. पकड़े गए लोगों से पूछताछ में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव का नाम सामने आया. बताया जा रहा है कि पुलिस को पिछले कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि एल्विश यादव नोएडा एनसीआर के फॉर्म हाउसों में कुछ लोगों के साथ मिलकर स्नेक वेनम और जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट करवाते हैं. इसके अलावा रेव पार्टी करने की भी शिकायत सामने आई थी. 

ये भी पढ़ें:7,8,9,10 दिसंबर को हो सकती है शिक्षक भर्ती परीक्षा, तैयारी पर ध्यान दें अभ्यर्थी

बताया जा रहा है कि एक पुलिस मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया था और एल्विश ने किसी राहुल नाम के व्यक्ति का नंबर दिया था. एल्विश ने यह भी कहा था कि उनका नाम लेकर बात करेंगे तो काम हो जाएगा. इसके बाद मुखबिर ने राहुल नाम के व्यक्ति से संपर्क कर पार्टी आयोजित करने के लिए बुलाया. वन विभाग और पुलिस को पहले ही खबर दी जा चुकी थी.

ये भी पढ़ें:Flight Ticket Price Hike On Diwali: आसमान छू रहा हवाई जहाज का किराया, आम आदमी परेशान

पुलिस के अनुसार, 2 नवंबर को आरोपी सेवरोन बैंक्वेट हॉल में सांप लेकर पहुंच गए और तभी वन विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से आरोपियों को धर दबोचा. 5 आरोपी पकड़े गए हैं. आरोपियों के नाम दिल्ली के राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ बताए जा रहे हैं. इस कार्रवाई में स्नेक वेनम, 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहा सांप, एक घोड़ा पछाड़ सांप बरामद किए गए हैं. पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर एल्विश यादव और 6 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Trending news