Mukesh Sahani Father Murder: 'CM नीतीश का खत्म हो गया इकबाल', तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2339217

Mukesh Sahani Father Murder: 'CM नीतीश का खत्म हो गया इकबाल', तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को घेरा

Mukesh Sahani Father Murder:आरजेडी नेता ने आगे कहा कि हम लगातार प्रेस रिलीज जारी करके सरकार को आगाह करते हैं. आज भी प्रेस रिलीज में हमने 40 घटनाओं का जिक्र किया है. बिहार में पूरी तरीके से गुंडा राज स्थापित हो चुका है. नीतीश कुमार के हाथ में राज्य सुरक्षित नहीं है और वो सरकार नहीं चला पा रहे. कांग्रेस के दिग्गज नेता अजॉय कुमार ने कहा कि बिहार में सुशासन बाबू का जंगल राज है.

 

तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार

Tejashwi Yadav on Nitish Kumar: मुकेश सहनी के पिता की निर्मम हत्या को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में जिस प्रकार से अपराध बढ़ता जा रहा है, मुख्यमंत्री का इकबाल खत्म हो गया है. राज्य में दो-दो डिप्टी सीएम हैं, डबल इंजन की सरकार है, इसके बावजूद यहां हत्याएं, बलात्कार, चोरी, लूट और डकैती हो रही हैं.

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि आज हमारे सहयोगी पार्टी वीआईपी के मुकेश सहनी के पिता जी की निर्मम हत्या कर दी गई, इसका हम लोगों को बहुत दुख है. इस दुख की घड़ी में पूरे परिवार के साथ हमारी संवेदना है. ये सरकार द्वारा प्रायोजित और पोषित अपराध है. आरजेडी नेता ने आगे कहा कि हम लगातार प्रेस रिलीज जारी करके सरकार को आगाह करते हैं. आज भी प्रेस रिलीज में हमने 40 घटनाओं का जिक्र किया है. बिहार में पूरी तरीके से गुंडा राज स्थापित हो चुका है. नीतीश कुमार के हाथ में राज्य सुरक्षित नहीं है और वो सरकार नहीं चला पा रहे.

मुकेश सहनी के पिता की निर्मम हत्या को लेकर पूर्व मंत्री आलोक मेहता ने कहा, इस जघन्य हत्या की हम कठोर निंदा करते हैं. इसको लेकर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और दोषियों को सजा देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि, जब राजनीति से जुड़े लोगों का ये हाल है, तो आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था कैसी होगी, इसको लेकर हम चिंतित हैं. ये लोग बिहार में पहले की सरकारों के लिए जंगलराज का नाम लेते थे, अब इसको क्या कहेंगे.

कांग्रेस के दिग्गज नेता अजॉय कुमार ने कहा कि बिहार में सुशासन बाबू का जंगल राज है. अब तक 15 पुल आत्महत्या कर चुके हैं. बुजुर्ग आदमी, जिसको राजनीति से कोई लेना देना नहीं है, उसको मार दिया जाता है और बीजेपी प्रवक्ता कहते हैं कि ये तो होता रहता है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news