Sitamarhi News: जन्माष्टमी पर प्रेमिका से मिलने गया फिर लौटकर नहीं आया, आखिर सुमित के साथ क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2403146

Sitamarhi News: जन्माष्टमी पर प्रेमिका से मिलने गया फिर लौटकर नहीं आया, आखिर सुमित के साथ क्या हुआ?

Sitamarhi Murder: युवक अपनी प्रेमिका से मिलने चोरी-छिपे उसके घर गया था, लेकिन पकड़ा गया था. जिस पर लड़की के घरवालों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Sitamarhi Crime News: बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक युवक को इश्क करना महंगा पड़ गया. प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या कर दी है. यह घटना बथनाहा थाना क्षेत्र के कमलदह गांव की है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई. मृतक की पहचान कमलदह गांव के वार्ड नं 11 निवासी वीरेंद्र साह के पुत्र सुमित कुमार के रुप में हुई है. जानकारी के अनुसार, मृतक सुमित जन्माष्टमी के अवसर पर गांव स्थित मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचा हुआ था. इसी दौरान मौका देख कर वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. जिसके बाद आस पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना लड़की के परिजनों को दे दी. सूचना के बाद लड़की के परिजनों ने युवक को पकड़ कर बुरी तरह पीटा. 

मारपीट की घटना पर किसी ने पुलिस को खबर कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को लोगों से छुड़ाकर इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और छानबीन शुरू कर दिया है. बता दें कि इसी प्रेम-प्रसंग को लेकर 1 महीने पहले पंचायती भी हुई थी. जिसमें युवक और उसके परिवारवालों पर लड़की से प्यार करने के जुर्म में 60 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था.

ये भी पढ़ें- कटिहार में महिला सिपाही का फंदे से लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या की जांच शुरू

उधर औरंगाबाद जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. पुलिस ने नाबालिग दलित लड़की की हत्या में मामले में उसके दादा-दादी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि दादा-दादी और चचेरे भाईयों ने ऑनर किलिंग में लड़की की हत्या कर दी और शव को फेंक दिया था. लड़की की मां ने 21 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जांच में पता चला कि लड़की का विवेक चौहान नाम के लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और वह लड़के से विवाह करना चाहती थी. वहीं सामाजिक प्रतिष्ठा, मान एवं मर्यादा को बचाने के उद्देश्य से लड़की के परिजनों ने ही उसकी हत्या की थी. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट- त्रिपुरारी शरण

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news