BJP Leader Murder in Delhi: BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग
Advertisement
trendingNow11159438

BJP Leader Murder in Delhi: BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग

BJP Leader Murder in Delhi: दिल्ली के मयूर विहार इलाके में बदमाशों ने गोली मारकर बीजेपी के एक नेता की हत्या कर दी है. मर्डर के बाद बदमाश पिस्टल लहराते हुए मौके से भाग गए.

BJP Leader Murder in Delhi: BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग

BJP Leader Murder in Delhi: दिल्ली के मयूर विहार इलाके में बदमाशों ने गोली मारकर बीजेपी के एक नेता की हत्या कर दी है. मृतक का नाम जीतू चौधरी है और वे कंस्ट्रक्शन के कारोबार से जुड़े थे.

पार्टी के जिला मंत्री थे जीतू चौधरी

जीतू चौधरी (Jitu Choudhary) दिल्ली के मयूर विहार में बीजेपी के जिला मंत्री थे. वे अपने परिवार के साथ मयूर विहार फेस 3 के पॉकेट सी में रहते थे. बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम वे घर के बाहर खड़े थे. तभी बाइक से आए दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ 4 राउंड फायरिंग कर दी. उनमें से एक गोली जीतू चौधरी के सिर में लगी, जबकि बाकी उनके पेट में लगी. आस-पास मौजूद लोग आनन-फानन में उन्हें दिल्ली से सटे नोएडा के मेट्रो अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

बदमाशों का नहीं मिला सुराग

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया. आशंका जताई जा रही है कि इस हत्या के पीछे रंजिश हो सकती है. पुलिस का कहना है कि अभी परिवार वालों से लिखित शिकायत नहीं मिली है. यह कंप्लेंट मिलने के बाद केस दर्ज कर जरूरी कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- DNA with Sudhir Chaudhary: अतिक्रमण पर कार्रवाई अल्पसंख्यक विरोधी कैसे? जहांगीरपुरी में सिर्फ मुसलमानों के अवैध कब्जे हटे?

आसपास के इलाके में दहशत

इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है कि जब बदमाश दिनदहाड़े सत्ताधारी पार्टी के नेता को गोली मारकर फरार हो सकते हैं तो आम लोगों की जिंदगी की क्या गारंटी है. लोगों ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करने और दोषियों का पता लगाने की मांग की है.

LIVE TV

Trending news