Viral Video: चलती बस की छत पर मना रहे थे 'BUS DAY', ब्रेक लगते ही धड़ाम से गिरे छात्र
Advertisement
trendingNow1541596

Viral Video: चलती बस की छत पर मना रहे थे 'BUS DAY', ब्रेक लगते ही धड़ाम से गिरे छात्र

कॉलेज छात्रों द्वारा बस दिवस के नाम पर ऐसा करने से न केवल उन्होंने अपनी जान बल्कि बस में सफर कर रहे अन्य यात्रियों की जान को भी खतरे में डाला. 

चेन्नई में छात्रों द्वारा गर्मियों की छुट्टियों के बाद कॉलेज के पहले दिन बस दिवस मनाया जाता है.

चेन्नई: चेन्नई में सोमवार को कॉलेज स्टूडेंट्स ने बस दिवस मनाया और भारी संख्या में सभी स्टूडेंट्स बस के ऊपर चढ़ गए. इसका एक चौकाने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉलेज के सभी छात्र बस की छत पर बैठे हुए और हैंडल से झूलते हुए नजर आ रहे हैं. 

इतना ही नहीं जैसे ही बस आगे बढ़ती है और ब्रेक मारती है वैसे ही लगभग 30 छात्र बस की छत से गिर जाते हैं और बस के पहियों के नीचे आने से बाल बाल बचते हैं. जिसके बाद सार्वजनिक उपद्रव पैदा करने को लेकर चेन्नई पुलिस द्वारार 20 छात्रों को गिरफ्तार किया गया है. 

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, कॉलेज छात्रों द्वारा बस दिवस के नाम पर ऐसा करने से न केवल उन्होंने अपनी जान बल्कि बस में सफर कर रहे अन्य यात्रियों की जान को भी खतरे में डाला. 

गौरतलब है कि गर्मियों की छुट्टी के बाद कॉलेज के पहले दिन, चेन्नई में कॉलेज के छात्रों द्वारा बस दिवस मनाया जाता है. हालांकि, इस साल पुलिस द्वारा बार बार चेतावनी दिए जाने के बावजूद भी छात्रों द्वारा इस दिन को मनाकर सार्वजनिक उपद्रव किया गया. 

मुख्य रूप से चेन्नई के पचयप्पा कॉलेज और अंबेडकर आर्ट्स एंड साइंस कॉलेज के छात्रों को सोमवार को बस दिवस मनाते हुए पकड़ा गया. कई पुराने छात्र थे जिन्होंने हंगामा करके बस दिवस मनाने के लिए फ्रेशर्स को प्रभावित किया. 

मद्रास उच्च न्यायालय द्वारा बस दिवस समारोह में भारी कमी आने के बावजूद, इस साल यह उपद्रव जारी रहा. पुलिस ने शहर में बस दिवस समारोह के संबंध में 24 छात्रों की पहचान की और उन्हें हिरासत में ले लिया है. 

Trending news