पति की मृत्यु के बाद पत्नी लापता, घरवालों का दावा- चिता में कूदकर कर ली आत्महत्या
Advertisement
trendingNow12338498

पति की मृत्यु के बाद पत्नी लापता, घरवालों का दावा- चिता में कूदकर कर ली आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक व्यक्ति की मौत के बाद रात को उसकी पत्नी अचानक घर छोड़कर चली गई. इसके बाद जब घरवालों ने गुलाबी गुप्ता की खोज शुरू की तो देर रात उसकी साड़ी, चप्पल और चश्मा पति की चिता के करीब मिला.

पति की मृत्यु के बाद पत्नी लापता, घरवालों का दावा- चिता में कूदकर कर ली आत्महत्या

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार के बाद से उसकी पत्नी लापता है. परिजनों का दावा है कि मृतक की पत्नी ने देर रात पति की चिता में कूदकर आत्महत्या कर ली. हालांकि, मृतक की पत्नी को चिता में कूदकर आत्महत्या करते हुए किसी ने नहीं देखा है. इसके बाद पुलिस ने महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच और खोजबीन शुरू कर दी है.

पति की मौत के बाद घर छोड़कर गई महिला

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के पुलिस आधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिटकाकानी गांव में कैंसर के मरीज जयदेव गुप्ता की मौत हो गई, जिनकी उम्र 65 साल थी. इसके बाद सोमवार शाम पांच बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया. उन्होंने बताया कि जयदेव गुप्ता की मृत्यु से दुखी उनकी 58 साल की पत्नी गुलाबी गुप्ता रात 11 बजे किसी को बताए बगैर घर से बाहर चली गई.

क्या पति की चिता में कूदकर कर ली आत्महत्या?

अधिकारियों ने बताया कि जब परिजनों ने गुलाबी गुप्ता की खोज शुरू की तो देर रात उसकी साड़ी, चप्पल और चश्मा पति की चिता के करीब मिला. इस आधार पर परिजनों का कहना है कि उसने देर रात पति की चिता में कूदकर आत्महत्या कर ली. जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश मरकाम ने बताया कि परिजनों की आशंका के आधार पर फारेंसिक विभाग के दल और चिकित्सकों ने अंतिम संस्कार स्थल से नमूने एकत्रित कर जांच के लिए भेजे हैं.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश मरकाम ने बताया कि चक्रधरनगर पुलिस ने गुलाबी गुप्ता के लापता होने पर 'गुमशुदगी' का मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी को चिता में कूदकर आत्महत्या करते हुए किसी ने नहीं देखा है.
(इनपुट-न्यूज़ एजेंसी भाषा)

Trending news