भीषण गर्मी के बीच AAP नेता ने क्यों लगाई धूनी, जानिए क्या है मामला
Advertisement
trendingNow1538881

भीषण गर्मी के बीच AAP नेता ने क्यों लगाई धूनी, जानिए क्या है मामला

नवीन ने हाल ही में फरीदाबाद से आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी के रूप में लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था. हालांकि वो हार गए थे.

हरियाणा में धूनी लगाएं बैठे AAP के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द.

हिसार/रोहतक: हरियाणा में ज्यादातर इलाकों में तापमान 45 डिग्री के पार है, लेकिन गर्मी में खुद के चारों और धूनी जला कर एक नेता भगवान की प्रतिमा के सामने नतमस्तक हुए बैठा है. उपलों यानि गोबर को जला कर (हरियाणवी में इसे धूनी लगाना भी कहते है) रोहतक में आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द बैठे है. नवीन ने हाल ही में फरीदाबाद से आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी के रूप में लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था. हालांकि वो हार गए थे.

 

fallback

नवीन का कहना है कि देशभर में छोटी बच्चियों के साथ हर दिन होने वाली दुष्कर्म की घटनाओं से आहत होकर उन्होंने ऐसा किया है. उनका यह कार्य अगले 2 दिन तक चलेगा. नवीन इस बीच मौन रहकर भगवान से दुष्कर्मियों को सदबुद्धि दिए जाने की प्रार्थना करेंगे. देश में दुष्कर्म व उत्पीड़न की घटनाओं से बुरी तरह आहत हुए नवीन जयहिन्द ने आत्मचिंतन और दुष्कर्मियों को सदबुद्धि देने के लिए यह कदम उठाया है. नवीन ने अपने आगे भगवान शिव और हनुमान की प्रतिमा रखी हुई है.

Trending news