Zee Rozgar Samachar

गंदे और लालची लोग AAP से निकल गए, अब एकजुट है पार्टी: अरविंद केजरीवाल

पंजाब के बरनाला कस्बे में एक रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा, "आप को तोड़ने की कोशिशें होती रही हैं.

गंदे और लालची लोग AAP से निकल गए, अब एकजुट है पार्टी: अरविंद केजरीवाल
केजरीवाल ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब में पार्टी का चुनाव प्रचार किया.

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई नेतृत्व में गुटबाजी का सामना कर रही है, यह जिक्र किए जाने पर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने यहां रविवार को कहा कि 'गंदे लोगों' ने पार्टी छोड़ दी है. पार्टी अब एकजुट है. पंजाब के बरनाला कस्बे में एक रैली के दौरान केजरीवाल ने कहा, "आप को तोड़ने की कोशिशें होती रही हैं. मैं आप लोगों से कहता हूं कि आप हमेशा की तरह मजबूत है. सिर्फ गंदे लोगों ने पार्टी छोड़ी है. आप एकजुट और मजबूत है."

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि 'लालची लोगों' ने पार्टी छोड़ दी है और वे पार्टी का हिस्सा बने रहने के लिए उपयुक्त नहीं थे. केजरीवाल ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत की.

संगरूर से आप के सांसद भगवंत मान की तारीफ करते हुए पार्टी प्रमुख ने कहा कि मान व अन्य लोग पंजाब में आप का परचम लहरा रहे हैं. केजरीवाल ने कहा कि मान के नेतृत्व में आप पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर लड़ेगी.

उन्होंने पंजाब में फरवरी, 2017 के विधानसभा चुनाव में लोगों से किए वादे पूरे न करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के नेतृत्ववाली कांग्रेस सरकार पर हमला बोला.

केजरीवाल ने कहा, "मुझे बताइए, क्या किसानों के सभी कर्ज माफ हो गए? अमरिंदर सिंह की सरकार ने लोगों को निराश किया है." उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप सरकार ने स्कूलों और स्वास्थ्य सेवाओं में मूलभूत बदलाव लाया है.

मोदी, शाह देश के टुकड़े कर देंगे
आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अगर 2019 के आम चुनाव में वापस सत्ता में लौटे तो वे देश के टुकड़े कर देंगे। केजरीवाल ने पंजाब के संगरूर में मीडिया से कहा, "अगर इनकी देश में दोबारा सरकार आ गई 2019 में तो ये देश के टुकड़े कर देंगे."

(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.