दिल्ली: DRDO चेयरमैन की बेटी से चलती ट्रेन में लूटपाट, 4 घंटे में ही पकड़ा गया आरोपी

पुलिस ने मामले में तेजी दिखाई करीब 4 घण्टे बाद में ही बदमाश को गिरफ़्तार कर लिया. 

दिल्ली: DRDO चेयरमैन की बेटी से चलती ट्रेन में लूटपाट, 4 घंटे में ही पकड़ा गया आरोपी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली ( Delhi) में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. इस बार बदमाशों ने चलती ट्रेन में DRDO के चेयरमैन की बेटी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया . बदमाश कैश और ज्वैलरी से भरा बैग लूटकर फरार हो गया. हालांकि पुलिस (POLICE) ने तेजी दिखाई करीब 4 घण्टे बाद में ही बदमाश को गिरफ़्तार कर लिया. 

रेलवे के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक ने बताया की गुरुवार दोपहर को DRDO के चेयरमेन सतहिश रेड्डी की बेटी जी. सिंगधा (26) ग्वालियर से केरला एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा करते हुए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आ रही थी और जैसे ही ट्रेन करीब 3 बजकर 40 मिनट पर निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से निकली, उसी दौरान घात लागए दो बदमाशों ने जी. सिंगधा से बैग लूट लिया और चलती ट्रेन से नीचे कूद गया. 

 

इसके बाद पीड़ित ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. जानकारी के आधार पर आरपीएफ के डीएससी (ईस्ट) हरीश सिंह पपोला ने और दिल्ली पुलिस और आरपीएफ की एक संयुक्त टीम बनाई. इस टीम में जीआरपी के इंस्पेक्टर शिव चरण और आरपीएफ के इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार और सब इंस्पेक्टर एमएल मीणा शामिल थे.

टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इनपुट से आरोपी के बारे में पता लगाया गया और फिर करीब चार घण्टे में ही आरोपी पवन शर्मा (26) को मथुरा से गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है

पुलिस ने आरोपी के पास से लूट गया बैग बरामद कर लिया गया है जिसमे गोल्ड और डायमंड की ज्वैलरी थी. बैग कुल मिलाकर करीब 10 लाख रुपए का सामान था.