हरियाणा : 'किंगमेकर' दुष्‍यंत चौटाला किसका देंगे साथ, शाम 4 बजे हो जाएगा साफ
Advertisement
trendingNow1589292

हरियाणा : 'किंगमेकर' दुष्‍यंत चौटाला किसका देंगे साथ, शाम 4 बजे हो जाएगा साफ

Haryana Assembly Elections 2019 : दुष्‍यंत ने साफ कर दिया है कि वह शाम 4 बजे एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे और उसमें पार्टी द्वारा लिए गए फैसले को मीडिया के जरिये सबके सामने रख देंगे.

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : हरियाणा (Haryana) में किसकी सरकार बनेगी ये आज शाम 4 बजे तक साफ हो जाएगा. दरअसल, इसके पीछे वजह है हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों (Haryana Assembly Elections 2019) में किंगमेकर बनकर उभरे जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) (JJP) नेता दुष्‍यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के अंतिम निर्णय की. दुष्‍यंत ने साफ कर दिया है कि वह शाम 4 बजे एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे और उसमें पार्टी द्वारा लिए गए फैसले को मीडिया के जरिये सबके सामने रख देंगे.

दुष्यंत चौटाला आज शाम चार बजे प्रेसवार्ता करने जा रहे हैं. चौटाला ने कहा है कि विधायक दल की मीटिंग और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग के बाद जो फ़ैसला होगा, उसे लेकर वह प्रेस वार्ता करेंगे.

 

 

LIVE TV...

दरअसल, चुनावी नतीजों के बाद दुष्‍यंत साफ कर चुके हैं कि वह शुक्रवार को दिल्‍ली में विधायक दल और राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की होने वाली बैठक में ही समर्थन देने को लेकर फैसला लिया जाएगा. 

दुष्‍यंत चौटाला के रुख पर बीजेपी (BJP) से लेकर कांग्रेस पार्टी की खास नजर है. जेजेपी अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने भी देर रात बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की है. यहां दोनों नेताओं ने हरियाणा में आए नतीजों पर बात की. संभावनाएं जताई जा रही है कि जेजेपी का समर्थन बाजेपी को मिल सकता है. सूत्रों के अनुसार बीजेपी से गठबंधन होने पर हरियाणा सरकार में चौटाला को कोई बड़ा पद मिल सकता है.

(इनपुट- बज्‍‍‍म वर्मा)

Trending news