दिल्लीः IIMC का एलुम्नाई मीट आज, लगेगा मीडिया दिग्गजों का जमावड़ा

दिल्ली स्थित IIMC के मुख्यालय में होने जा रहे इस मीट में कई दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है.

दिल्लीः IIMC का एलुम्नाई मीट आज, लगेगा मीडिया दिग्गजों का जमावड़ा
मीडिया जगत के दिग्गजों को किया जाएगा सम्मानित

नई दिल्लीः भारतीय जन संचार संस्थान (IIMC) में एलुम्नाई मीट का आयोजन किया जा रहा है. भारतीय जनसंचार संस्थान के पूर्व छात्रों के संगठन के इस जलसे में संस्थान से पढ़कर निकले पूर्व छात्र और देश-दुनिया के अलग-अलग मीडिया संस्थानों में काम कर रहे मीडिया जगत के दिग्गजों का जमावड़ा आज इस कार्यक्रम में देखने को मिलेगा. दिल्ली स्थित IIMC के मुख्यालय में होने जा रहे इस मीट में कई दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है. दिल्ली में आयोजित कनेक्शन 2019 के राष्ट्रीय बैठक के बाद आगामी दो महीनों में पूरे देश और विदेशों में 15 से अधिक शहरों में अध्याय स्तर की बैठकें होंगी, जिसमें मुंबई, भुवनेश्वर, लखनऊ, पटना, चंडीगढ़, भोपाल, रायपुर, कोलकाता, जयपुर, अहमदाबाद, सिंगापुर और ढाका शामिल हैं.

जीवन के लिए सिर्फ शिक्षा नहीं मूल्यों के प्रति प्रतिबद्धता भी जरूरी: राजनाथ सिंह

मीडिया से बातचीत में आयोजन समिति के रितेश वर्मा ने बताया कि इस  नेशनल मीट में पत्रकारिता, डिजिटल, विज्ञापन, पब्लिक रिलेशन और ब्रांडिंग के क्षेत्र में लगभग 35 जन संचार पेशेवरों को IFFCO IIMCAA AWARD 2019 से सम्मानित किया जाएगा, जिन्हें पुरस्कारों के अलावा 21 हजार रुपये से 51 हजार तक नकद और प्रशस्ति पत्र के साथ सम्मानित किया जाएगा. वहीं पुरस्कार वितरण समारोह के बाद यहां प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें संस्थान के छात्र-छात्राओं सहित कार्यक्रम में पहु्ंचे लोग हिस्सा ले सकेंगे.

'उपराष्ट्रपति के सम्मानित किए जाने के बाद भी बिहार में नहीं बढ़ रहीं शैक्षणिक सुविधाएं': रिपोर्ट

नई दिल्ली में राष्ट्रीय मीट के बाद आईआईएमसी मुख्यालय में ही मुशायरे का आयोजन किया जाएगा. जिसमें प्रसिद्ध शायर वसीम बरेलवी और नवाज़ देवबंदी शिरकत करेंगे. इनके अलावा कवि गजेंद्र सोलंकी और प्रवीण शुक्ला भी मौजूद रहेंगे. माना जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान प्रतिष्ठित जनसंचार संस्थान में पढ़े देश-विदेश मीडिया के क्षेत्र में कार्यरत लोग बड़ी संख्या में जुटेंगे. आपको बता दें कि, कार्यक्रम का मीडिया पार्टनर जी मीडिया भी है.