close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रोहतकः जेपी नड्डा ने पौधे लगाकर दिया 'ग्रीन इंडिया' का संदेश, स्वच्छता अभियान के तहत लोगों में बांटे डस्टबिन

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के विस्तारक और सोशल मीडिया के पदाधिकारियों से मुखातिब होंगे और आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक तरह से अहम दिशा निर्देश देते नजर आएंगे. 

रोहतकः जेपी नड्डा ने पौधे लगाकर दिया 'ग्रीन इंडिया' का संदेश, स्वच्छता अभियान के तहत लोगों में बांटे डस्टबिन
बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने इस दौरान स्वच्छ्ता अभियान के मद्देनजर पीएम मोदी की तारीफ की.

रोहतक: हरियाणा के रोहतक में दो दिनों के लिए प्रवास पर आए बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज भी कई कार्यक्रमों में शिरकत की है. जेपी नड्डा ने रोहतक की जनता कालोनी में मयूर पार्क में पौधा रोपित किया. साथ ही उन्होंने डस्टबिन वितरित करके स्वच्छ्ता अभियान का आगाज भी किया. बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने इस दौरान स्वच्छ्ता अभियान के मद्देनजर पीएम मोदी की तारीफ की. उन्होंने लोगों को स्वच्छ्ता अभियान के मद्देनजर सन्देश देते हुए कहा कि अपने आसपास की सफाई रखना हम सब का कर्तव्य है. दोपहर के बाद अब बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के विस्तारक और सोशल मीडिया के पदाधिकारियों से मुखातिब होंगे और आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक तरह से अहम दिशा निर्देश देते नजर आएंगे. 

सुनी पीएम मोदी की मन की बात
बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रोहतक के विश्वकर्मा स्कूल में पहुंचे. जहां बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, प्रभारी अनिल जैन, सांसद सुनीता दुग्गल, संजय भाटिया, केबिनेट मंत्री मनीष ग्रोवर और संगठन मंत्री सुरेश भट्ट ने पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम में शिरकत की. कार्यक्रम के बाद नये सदस्यों के लिए सदस्यता अभियान का भी नड्डा ने आगाज किया.

देखें लाइव टीवी

हर‍ियाणा: विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने रखा 75+ सीटें जीतने का लक्ष्‍य, नड्डा-खट्टर ने दिया फॉर्मूला

बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी की मन की बात की बातें जन आंदोलन है. मोदी की मन की बात से ना सिर्फ बच्चों को प्रेरणा मिलती है, बल्कि युवाओं को भी फायदा होता है. इसके साथ ही मोदी ने किसानों की बात भी मन की बात में रखी, उनकी बातों से किसानों को नई ऊर्जा और नई दिशा मिली. बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने पीएम मोदी द्वारा आज मन की बात में किये गए हरियाणा के जिक्र पर कहा कि हरियाणा को पीएम मोदी ने आज जल संरक्षण में शाबाशी दी है. 

JP Nadda in Rohtak

हर‍ियाणा: विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने रखा 75+ सीटें जीतने का लक्ष्‍य, नड्डा-खट्टर ने दिया फॉर्मूला

जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने हरियाणा को लेकर विशेष सन्देश देश को दिया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा का जलसंरक्षण जन आंदोलन बन जायेगा. जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी का ने 55 एपिसोड में पीएम ने जन आंदोलन की बात की. 42-43 घण्टे की बात में पीएम मोदी ने एक बार भी राजनीति की बात नहीं की. पीएम की सोच जनता की सोच से ताल्लुक रखती है.