दिल्लीः रास्ते में फोन पर बात कर रही थी महिला, तभी बाइक सवार आए और...
Advertisement
trendingNow1505683

दिल्लीः रास्ते में फोन पर बात कर रही थी महिला, तभी बाइक सवार आए और...

बाइक सवार दो झपटमार 53 वर्षीय महिला का पर्स छीनने की कोशिश करते हुए उसे 20 - 25 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. 

फोटो साभार : ट्विटर/@AnvitSrivastava

नई दिल्लीः दिल्ली के जनकपुरी इलाके में सड़क किनारे खड़ी एक महिला से छीन झपट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. दरअसल, बाइक सवार दो झपटमार 53 वर्षीय महिला का पर्स छीनने की कोशिश करते हुए उसे 20 - 25 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. 

छीन झपट के दौरान महिला को लगी चोट
अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में महिला के घुटने, हाथों और चेहरे पर गंभीर चोटें लगी हैं. शुरुआत में पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया था, लेकिन बाद में लूट की धाराएं लगाई गईं. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब चार बजे, एक कैब से उतरने के बाद शोभा कंवर जनकपुरी में आवासीय कॉलोनी के बाहर जब फोन पर बात कर रही थी, तभी बाइक सवार दो लोग आए और उनका पर्स छीनने की कोशिश की. इस क्रम में वह गिर गई. 

बाइक सवारों ने महिला को 20 मीटर तक घसीटा
पुलिस ने बताया कि इसके बाद बाइक सवार झपटमार उन्हें 20-25 मीटर घसीटते हुए ले गए. झपटमार उनका पर्स लूट ले जाने में कामयाब रहे, जिसमें करीब 20 हजार रुपये नकद और जरूरी कागजात थे. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

पश्चिम दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने बताया कि शुरू में चोरी का मामला दर्ज किया गया था. लेकिन ई-एफआईआर में तब्दीली की गई और बाद में लूट की धाराएं लगाई गई.

Input: Bhasha

Trending news