Super Exclusive- Zee News के पास सुशील कुमार के गुनाह का सबसे बड़ा सबूत
Advertisement
trendingNow1908497

Super Exclusive- Zee News के पास सुशील कुमार के गुनाह का सबसे बड़ा सबूत

ZEE NEWS के हाथ बड़ा सबूत लगा है. आज हम आपको पहलवान सागर से मारपीट के दौरान की एक्‍सक्‍लूसिव तस्वीर दिखाएंगे. इसमें आप साफ तौर पर देख सकेंगे कि सुशील कुमार काफ गुस्से में हैं और जमीन पर पड़े शख्स को डंडे से मार रहे हैं.

Super Exclusive- Zee News के पास सुशील कुमार के गुनाह का सबसे बड़ा सबूत

नई दिल्ली: ZEE NEWS के हाथ एक एक्‍सक्‍लूसिव तस्वीर लगी है, जिसमें ओलंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumar) अपने साथियों के साथ मिलकर डंडे से किसी को मारते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये तस्वीर 4-5 मई की रात की है, जिसमें जमीन पर पड़ा शख्स जूनियर पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankad) है. 

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, 'ये तस्वीर उसी दौरान की है जब सुशील अपने साथियों के साथ पहलवान सागर को किडनैप कर छत्रसाल स्टेडियम लेकर आया था. यहां सुशील और उसके साथियों ने उसे लाठी, डंडों और हॉकी से सागर की पिटाई की थी. फोटो में पहलवान सागर जमीन पर पड़ा था, और सुशील के हाथ में डंडा था. ये बात की तस्दीक करता है की सुशील मौके-ए-वारदात पर मौजूद था.'

पुलिस हिरासत में हैं सुशील

बताते चलें कि जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankar Murder Case) मामले में गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार और उसके साथी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की रिमांड पर हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगातार सुशील कुमार के अलावा उसके साथियों से पूछताछ कर रही है और उनके बयानों को क्रॉस चेक कर रही है.

सुशील पर लगे आरोपों की असली कहानी

4 मई की रात छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की मौत हुई थी, वो कोई आवेश में आकर की हुई लड़ाई नहीं थी, बल्कि बदले की भावना से हुई थी. दरअसल, वारदात वाले दिन कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के भांजे सोनू, रविंद्र और अन्य का दिल्ली मॉडल टाउन वाले फ्लैट को लेकर सुशील पहलवान से झगड़ा हो गया था. उन लोगों ने सुशील पर हावी होकर उसकी शर्ट का कॉलर पकड़ लिया था. इतना ही नहीं, उसे देख लेने की धमकी देते हुए दौड़ा भी दिया था.

ये भी पढ़ें:- सर्जरी के बाद पुरुष बन गई फेमस एक्ट्रेस, शेयर की 6 पैक एब्स वाली शर्टलेस फोटो

सुशील को नागवार गुजरी अपनी बेज्जती

झगड़े के बाद सुशील कुमार को अपनी बेज्जती नागवार गुजरी. गुस्से और तनाव में आकर उसने उसी दिन बदला लेने की ठान ली. इसके लिए सुशील ने कुख्यात नीरज बवाना और असौदा गिरोह के बदमाशों का सहारा लिया. सुशील ने देखते ही देखते कुछ घंटे के अंदर ही हरियाणा से बदमाशों को बुला लिया और उसी रात सोनू समेत उसके साथियों की बुरी तरह से पिटाई कर दी. घटना में सागर के सिर पर गंभीर चोट लग गई, जिस कारण अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:- WARNING! फोन बेचते वक्त क्या आप भी करते हैं ये गलतियां, लीक हो सकता है पर्सनल DATA

स्टेडियम में हुई थी सुशील की बेज्जती

सोनू, सागर और अन्य की पिटाई करने की पृष्ट भूमि चार मई को दिन में ही अचानक तैयार हो गई थी. पुलिस का कहना है कि दिन में सुशील कुमार (Sushil Kumar) जब दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम आया था, तब उसके साथ अधिक पहलवान नहीं थे. स्टेडियम में अचानक उसकी सोनू, सागर, अमित, भक्तु, रविंद्र और विकास से कहासुनी हो गई. सुशील को जबरदस्त तरीके से अपमानित भी किया गया, उस समय तो सुशील स्टेडियम से चला गया था, लेकिन अपमान का बदला लेने के लिए उसने तुरंत उन लोगों को सबक सिखाने की ठान ली.

VIDEO

ये भी पढ़ें:- Exclusive: प्रयागराज में गंगा किनारे पड़े शवों का क्या है सच? CM योगी ने दिया जवाब

सुशील ने बनाया बदला लेने का प्लान

इसके बाद सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने अजय और अन्य साथियों के साथ मिलकर बदमाशों को फोन कर तुरंत हरियाणा से दिल्ली बुला लिया. पहले किसी अन्य जगह पर सभी जमा हुए. वहां कई लोगों ने शराब पी और खाना खाया. इसके बाद 5-6 कारों में सवार होकर वो लोग देर रात 12 बजे शालीमारबाग में रविंद्र के घर पर पहुंचे. रविंद्र उस समय अपने घर के नीचे एक दुकान के सामने खड़ा होकर आइसक्रीम खा रहा था. रविंद्र और उसके साथी विकास को उन लोगों ने अपनी कारों में बैठाकर अगवा कर लिया. इसके बाद सभी मॉडल टाउन स्थित सोनू के फ्लैट के पास पहुंचे. वहां से सोनू, सागर धनखड़, अमित और भक्तु को कारों में बैठाकर सभी को रात करीब एक बजे छत्रसाल स्टेडियम ले आए.

LIVE TV

Trending news