केरल सोना तस्करी मामला: तस्कर संदीप की पत्नी का बयान विधायक करात रजक को भेजेगा जेल!
Advertisement
trendingNow1773152

केरल सोना तस्करी मामला: तस्कर संदीप की पत्नी का बयान विधायक करात रजक को भेजेगा जेल!

केरल सोना तस्करी (Gold Smuggling Case) के मामले में बड़ा मोड़ आ गया है. इस मामले में पकड़े गए एक तस्कर संदीप की पत्नी ने विधायक करात रजक (MLA Karat Razak) के खिलाफ बयान दिया है और बताया है कि उसके पति विधायक करात रजक के साथ काम करते थे.

फाइल फोटो-़पीटीआई

तिरुवनंतपुरम: केरल सोना तस्करी (Gold Smuggling Case) के मामले में बड़ा मोड़ आ गया है. इस मामले में पकड़े गए एक तस्कर संदीप की पत्नी ने विधायक करात रजक (MLA Karat Razak) के खिलाफ बयान दिया है और बताया है कि उसके पति विधायक करात रजक के साथ काम करते थे. इस खुलासे के बाद रजक और करात फैसल (Karat Faisal) को जेल जाना पड़ सकता है.

  1. केरल सोना तस्करी मामले में विधायक के नाम का खुलासा तस्कर की पत्नी ने खोल दिया पूरा राज डिप्लोमेटिक बैग सीधे संदीप के घर आते थे

सौम्या ने सुनाई पूरी कहानी
इस मामले में गिरफ्तार संदीप नायर की पत्नी सौम्या ने ने बताया कि रमीस हमेशा रजक और फैसल के लिए सोना की तस्करी करता था. सौम्या का पति संदीप भी इसमें शामिल रहता था. इस मामले में स्वप्ना सुरेश की मदद से सरित भी संदीप और रमीस का साथ देता था. कस्टम विभाग ने 8 जुलाई को सौम्या से पूछताछ की थी और अब कस्टम विभाग ने अपनी रिपोर्ट आर्थिक अपराध साखा को सौंप दिया है. इस मामले में करात फैसल से जांच टीम पहले भी पूछताछ कर चुकी है.

मारता पीटता था पति संदीप
सौम्या ने पूछताछ में बताया कि संदीप उसे मारता पीटता था और सोने की तस्करी से मना करने पर उसे टॉर्चर भी करता था. उसने बताया कि रमीस सोने की तस्करी करात रजक और फैसल के कहने पर कोडुवली में करता था. कस्टम विभाग ने जांच में पाया कि डिप्लोमेटिक बैग सीधे संदीप के घर आए करते थे, और इसमें स्वप्ना सुरेश की मदद मिलती थी.

Trending news