Krishna Janmashtami: 'हिंदू बटेंगे तो कटेंगे', जन्माष्टमी के मौके पर 'योगी' का ज्ञान; इस बयान की वजह भी जानिए
Advertisement
trendingNow12400708

Krishna Janmashtami: 'हिंदू बटेंगे तो कटेंगे', जन्माष्टमी के मौके पर 'योगी' का ज्ञान; इस बयान की वजह भी जानिए

UP News: बीजेपी के फायरब्रांड नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने जन्माष्टमी (Janmashtami) के पर्व पर हिंदुओं की सुरक्षा (Hindu safety) को लेकर बड़ा बयान दिया है. बांग्लादेश में हिंदुओं पर लगातार हो रहे अत्याचार की खबरों के बीच 'योगी' ने इस मसले को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है.

Krishna Janmashtami: 'हिंदू बटेंगे तो कटेंगे', जन्माष्टमी के मौके पर 'योगी' का ज्ञान; इस बयान की वजह भी जानिए

Yogi Aditynath Hindu Safety: बांग्लादेश के हालात पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान आया है. योगी ने कहा है कि, हमें एकजुट रहने की जरूरत है क्योंकि, बंटेंगे तो कटना तय है. आज जन्माष्टमी है और बांग्लादेश के हिंदू अपने भगवान की भक्ति डर से साए में कर रहे हैं. आज वहां लाखों लोगों ने व्रत रखा है लेकिन उनके चेहरे से खुशी गायब है. तख्तापलट के बाद बांग्लादेश में रहने वाले हिंदुओं ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनके साथ कुछ ऐसा होगा कि कट्टरपंथी जीना मुश्किल कर देंगे. सबकुछ तबाह और बर्बाद कर देंगे. जन्माष्टमी पर बांग्लादेशी हिंदुओं का दर्द दोगुना हो गया है. श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर CM योगी मथुरा में हैं और अपने संबोधन में उन्होंने विपक्ष पर चुनचुनकर निशाना साधते हुए हमला बोला. 

बटेंगे तो कटेंगे: योगी

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों के बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हिंदुओं को जाति में बटने के बजाए एकजुट रहने की अपील की है. यूपी में अपने एक कार्यक्रम में योगी ने कहा- 'बटेंगे तो कटेंगे.' उनके इस बयान के गहरे सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. योगी ने और क्या कहा, वो खुद सुन लीजिए-

बांग्लादेश की घटना पर इन सबके मुंह बंद हैं क्योंकि उन्हें भय है कि अगर वे बोलेंगे तो उनके वोट बैंक खिसकते दिखाई देंगे, उनके पैरों की जमीन जिसपर वे खड़े हैं वह अंगारे उन्हें ही जलाते दिखाई देंगे. इसलिए वे मौन हैं, इसपर बोल नहीं सकते। जो लोग दुनिया के अन्य मुद्दों पर मुखर होकर बोलते हैं, उन्हें फिलिस्तीन दिखाई देता है पर बांग्लादेश दिखाई नहीं देता. उन्हें दुनिया की अन्य जगहें दिखाई देती हैं लेकिन बांग्लादेश दिखाई नहीं देता.

ये भी पढ़ें- ट्रेन में टिकट चेक कर रही थी महिला, एक फोन कॉल पर रेलवे पुलिस उठा ले गई; मामला था भी गंभीर

fallback

यूपी समेत देशभर में आज श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी की धूम है. यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कृष्‍ण जन्‍मोत्‍सव पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. वह कृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी महोत्‍सव में शामिल होने के लिए आगरा से मथुरा जाएंगे. यहां कृष्‍ण जन्‍मस्‍थान का दर्शन करेंगे. वहीं, पूरे मथुरा-वृंदावन को छावनी में तब्‍दील कर दिया गया है. 4100 सुरक्षाकर्मियों को चप्‍पे-चप्‍पे पर तैनात किया गया है.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news