जम्मू कश्मीरः अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी, 1 जवान शहीद, एनकाउंटर जारी
Advertisement

जम्मू कश्मीरः अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी, 1 जवान शहीद, एनकाउंटर जारी

ऐसा बताया जा रहा है कि इलाके में 2 से 3 आतंकियों को घेर रखा है.

फोटो सौजन्य: ANI

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में अभी दो आतंकियों के गए हैं. इस मुठभेड़ में एक जवान के शहीद होने और एक जवान के घायल होने की भी खबर है. यह मुठभेड़ मंगलवार सुबह अनंतनाग के बिजबहेरा में मरहमा इलाके में उस वक्त शुरू हुई जब सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों के लिए चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग कर दी. 

कश्मीर मुठभेड़: मेजर शहीद, एक अधिकारी और दो जवान घायल, 1 आतंकवादी मारा गया
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार को हुई मुठभेड़ में सेना का एक मेजर शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया. मुठभेड़ में एक अन्य अधिकारी और दो जवान घायल हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के अचबल में हुई मुठभेड़ में मेजर केतन शर्मा शहीद हो गये जबकि इसी रैंक के एक अन्य अधिकारी और दो जवान घायल हो गए.

fallback

अधिकारियों ने बताया कि घायलों को श्रीनगर में सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी भी मारा गया है और उसका शव बरामद कर लिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि मारे गये आतंकवादी की पहचान की जा रही है.

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार की सुबह अचबल इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था. आतंकवादियों ने बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

 (इनपुट एजेंसी भाषा से भी )

Trending news