NSA डोभाल केे कश्‍मीरियों से मिलने पर तिलमिलाए आजाद, कहा- 'पैसे लेकर किसी को भी साथ ले सकते हैं'
Advertisement
trendingNow1560301

NSA डोभाल केे कश्‍मीरियों से मिलने पर तिलमिलाए आजाद, कहा- 'पैसे लेकर किसी को भी साथ ले सकते हैं'

दरअसल, अजित डोभाल बुधवार को जम्मू कश्मीर के शोपियां में जमीनी हकीकत का जायजा लेने पहुंचे थे. यहां वे राह में आम लोगों से मिले और उनसे खूब बात भी की. यही नहीं, डोभाल ने भी आम जनता की भावनाओं का ख्याल रखते हुए उनके साथ बिरयानी का लुत्फ भी उठाया. 

NSA डोभाल केे कश्‍मीरियों से मिलने पर तिलमिलाए आजाद, कहा- 'पैसे लेकर किसी को भी साथ ले सकते हैं'

नई दिल्‍ली/श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से धारा 370 और 35ए हटाने के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल (Ajit Doval) द्वारा शोपियां में आम लोगों से मिलने और उनके साथ बिरयानी खाने पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद तिलमिला गए हैं. उन्‍होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि 'पैसे लेकर किसी को भी साथ लिया जा सकता है'. 

दरअसल, अजित डोभाल बुधवार को जम्मू कश्मीर के शोपियां में जमीनी हकीकत का जायजा लेने पहुंचे थे. यहां वे राह में आम लोगों से मिले और उनसे खूब बात भी की. यही नहीं, डोभाल ने भी आम जनता की भावनाओं का ख्याल रखते हुए उनके साथ बिरयानी का लुत्फ भी उठाया. यह बात गुलाम नबी आजाद को खटक गई और उन्‍होंने यह विवादित बयान दे डाला. 

डोभाल ने आम लोगों से मुलाकात के दौरान उनसे खुलकर बातचीत भी की और जमीनी हकीकत समझने की कोशिश की क्या वाकई राज्य से अनुच्‍छेद 370 और 35ए हटाए जाने से उनमें नाराजगी है. लेकिन सामने आई तस्‍वीरों में यह साफ दिखा कि इससे आम लोग इससे काफी खुश हैं. 

fallback

दरअसल, बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां पहुंचे अजीत डोभाल ने पहले सुरक्षाबलों का हालचाल जाना था. उसके बाद शोपियां के स्थानीय लोगों के साथ खाना भी खाया. जम्मू-कश्मीर में धारा 370 खत्म होने के बाद NSA प्रमुख अजीत डोभाल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह शोपियां पहुंचे थे. यहां उन्होंने सुरक्षाबलों से बातचीत की और हालचाल जाना. डीजीपी दिलबाग सिंह ने भी जवानों को बताया कि कैसे एनएसए प्रमुख ने उनके काम को सराहा है. 

fallback

यहां आपको बता दें कि भारत सरकार ने लोकसभा और राज्यसभा में जम्मू कश्मीर पुनर्गठन बिल (Jammu Kashmir Reorganization Bill) पारित कराकर जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) को भारत के दूसरे राज्यों जैसा दर्जा दे दिया है. अब इस राज्य में धारा 370 और 35ए का प्रावधान खत्म हो चुका है.

Trending news