MP News: PM नरेंद्र मोदी आज एमपी में फूंकेंगे चुनावी बिगुल, जबलपुर में मेगा रोड शो, तैयारियां पूरी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2192601

MP News: PM नरेंद्र मोदी आज एमपी में फूंकेंगे चुनावी बिगुल, जबलपुर में मेगा रोड शो, तैयारियां पूरी

PM Narendra Modi Jabalpur Visit: पीएम मोदी आज एमपी के दौरे पर रहेंगे. जबलपुर में पीएम का भव्य रोड शो होगा. बता दें कि लोकसभा चुनाव आचार संहिता लगने के बाद पीएम मोदी का ये पहला एमपी दौरा होगा. 

 

MP News: PM नरेंद्र मोदी आज एमपी में फूंकेंगे चुनावी बिगुल, जबलपुर में मेगा रोड शो, तैयारियां पूरी

PM Narendra Modi Jabalpur: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक राज्यों में चुनावी सभाएं और रोड शो कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज PM मध्यप्रदेश में चुनावी बिगुल फूंक कर भाजपा के लिए चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. संस्कारधानी जबलपुर में पीएम बड़ा रोड शो करेंगे. इस रोड शो को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की है.

बता दें कि जबलपुर से भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे के समर्थन में पीएम मोदी रोड शो करेंगे. इस एक घंटे की रोड शो के दौरान सुरक्षा की कमान 20 आईपीएस अधिकारी और तीन हजार जवान संभालेंगे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि आचार संहिता लागू होने के बाद पीएम मोदी मध्यप्रदेश की पहली चुनावी यात्रा कर रहे हैं.

पीएम का रोड शो मील का पत्थर स्थापित करेगा
वहीं पीएम के रोड शो की सारी व्यवस्थाओं को देख रहे एमपी के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जबलपुर में होने वाला रोड शो, एमपी में मील का पत्थर स्थापित करेगा. हम लोकसभा चुनाव में 400 सीटों का आंकड़ा पार करने के लिए बढ़ रहे है. 

MP News: चुनावी शंखनाद करने मध्य प्रदेश आ रहे PM मोदी, जबलपुर से होगी शुरुआत

यहां से निकलेगा पीएम का रोड शो
बता दें कि पीएम मोदी का रोड शो शाम 6 बजे सरदार भगत सिंह चौक से शुरू होगा. ये रोड शो 1.2 किलोमीटर लंबा होगा और छोटी लाइन फाटक में खत्म होगा. पूरे रोड शो में लोग पीएम मोदी पर पुष्प वर्षा भी करेंगे. रोड शो को लेकर सुरक्षा व व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किये गये हैं. सड़क पर हर पांच मीटर की दूरी पर LED बल्ब लगाये गये हैं. इसके अलावा रोड शो का काफिला जिस मार्ग से निकलेगा, उसे नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है. पीएम के रोड शो को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने जबलपुर लोकसभा सीट से आशीष दुबे को उम्मीदवार बनाया हैं. आशीष दुबे की बात करें तो वह 1990 से बीजेपी में सक्रिय रूप से जुड़े हुए हैं. प्रत्याशी आशीष दुबे ने प्रदेश मंत्री तक का सफर तय किया है. वे युवा मोर्चा के जिला मंत्री एवं जिला अध्यक्ष. साथ ही बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं प्रदेश मंत्री जैसे महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं. 2021 में उन्हें प्रदेश मंत्री बनाया गया था.

Trending news