आज चमक सकता है कर्क, कुंभ राशि वालों का भाग्य! ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2395751

आज चमक सकता है कर्क, कुंभ राशि वालों का भाग्य! ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 23 अगस्त दिन शुक्रवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

आज चमक सकता है कर्क, कुंभ राशि वालों का भाग्य! ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 23 अगस्त दिन शुक्रवार है. ज्योतिष में शुक्रवार का दिन माता संतोषी को समर्पित होता है. इस दिन मां संतोषी की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं, ऐसे में आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला सकता है. कई दिनों से परिवार में चली आ रही समस्याएं आज सुधर सकती है, बिजनेस में कोई समस्या सामने आ सकती है. 
वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतरीन हो सकता है. बिजनेस में काफी ज्यादा बढ़ोतरी हो सकती है, दोस्तों से सलाह ले सकते हैं जो सही साबित होगी. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक हो सकता है, आपको संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है, कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. 
कर्क 
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा हो सकता है. बिजनेस में बढ़ोतरी होने की संभावना है, नौकरी करने वाले जातकों को प्रमोशन मिलेगा. 
सिंह 
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन समस्याओं से भरा हो सकता है. बिजनेस में आपके साथ छल हो सकता है. किसी कानूनी मामले में आपको हार का सामना करना पड़ सकता है. 
कन्या
कन्या राशि वाले लोगों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव देखने को मिल सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. पड़ोसी से सावधान रहें बात बिगड़ सकती है. 
तुला
आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा हो सकता है. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास हो सकते हैं. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में घाटा लगने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ने की संभावना है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस में बढ़ोतरी होगी. कई दिनों से चले आ रहे कोर्ट कचेहरी के मैटर में जीत हासिल होगी. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news