MP Crime News: जंगल में मिला था लड़की का कंकाल, चुन्नी और जूती से इस तरह खुला मौत का राज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1771378

MP Crime News: जंगल में मिला था लड़की का कंकाल, चुन्नी और जूती से इस तरह खुला मौत का राज

मध्य प्रदेश के कटनी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने लड़की को इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसने अपनी मर्जी से उससे बात करना बंद कर दिया था. 24 दिन बाद लड़की का कंकाल मिला.

MP Crime News: जंगल में मिला था लड़की का कंकाल, चुन्नी और जूती से इस तरह खुला मौत का राज

MP News/नितिन चावरे: मध्य प्रदेश के कटनी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. माधव नगर थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को जंगल ले जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और उसे उसकी चुन्नी से पेड़ बांधकर लटका दिया. घटना के 24 दिन बाद लड़की का पता चला. लड़की का सिर्फ कंकाल मिला. कंकाल की शिनाख्त लड़की के जूते और पेड़ में बंधी चुन्नी से हुई. 

माधवनगर थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा ने बताया की कटनी जिले की बड़वारा तहसील की रहने वाली अंजना कटनी में बने शासकीय अनुसूचित जाति जनजाति कन्या छात्रावास कटनी में रह कर शाकीय महिला महाविद्यालय में पढ़ाई कर रही थी. वह 12 जून को पेपर देने के लिए हॉस्टल से निकली थी पर रास्ते में उसका प्रेमी शिवमंगल सिंह सुमन मिल गया और उसको बाइक पर बैठाकर जंगल तरफ ले गया 

इस तरह खुला राज
जंगल में शिवमंगल अंजना से पूछने लगा की वो उस से पिछले एक महीने से बात क्यों नहीं कर रही है या तुम किसी और से बात कर रही हो? इसके जवाब में उसने कहा कि उसका मूड करूं या ना करूं. इस बात को सुन शिवमंगल आवेश में आ गया और अपनी प्रेमिका का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को पेड़ में बांधकर चला गया.

पुलिस ने जेल भेजा आरोपी
जब पुलिस ने संदिग्ध से पूछताछ की तो उसने बीच जंगल में अंजना को मारने की बात कबूल कर ली. पुलिस ने आरोपी को पकड़कर कर घटना स्थल तक ले गए. जहां पर उसने छात्रा को मौत के घाट उतारा था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया. यहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

Trending news